Viral

बिहार: जेल में कैदी ने दी जन्मदिन की शानदार दावत, वायरल वीडियो पर उठे सवाल

Bihar: जेल में कैदी ने दी जन्मदिन की शानदार दावत, वायरल वीडियो पर उठे सवाल. जांच के आदेश जारी.

पिछले कुछ दिनों से कैदियों की ऐसी वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिन्हें देखकर लगता ही नहीं कि वे किसी जुर्म की सजा काटने जेल में कैद किए गए हैं, यूपी बिहार के जेलों में बदमाशों की ऐश है.

दो हत्याओं में शामिल कैदी पिंटू तिवारी अपना जन्मदिन इतने धूमधाम से मनाता हुआ नजर आ रहा है कि प्रशासन पर सवाल उठ रहे हैं कि आखिर ये लोग कैदी हैं या कोई स्टार्स, जिन्हें कैदखाने में भी घर जैसा माहौल मुहैया कराया गया है.

यह भी पढ़ें:  Nirbhaya Case: राष्ट्रपति ने खारिज की दया याचिका, फिर भी पोस्टपोंड हो सकती है फांसी की तारीख

अक्सर फिल्मों में देखा जाता है कि हिस्ट्रीसीटर की जेल में भी खातिरदारी होती है, यूपी बिहार की जेलों की वायरल वीडियो को देखकर आप यकीन करना चाहेंगे कि फिल्में वाकई समाज का आईना होती हैं.

बिहार के सीतामढ़ी जेल से वायरल इस वीडियो में 2015 के दरभंगा में दो इंजीनियरों के हत्याकांड में शामिल कुख्यात बदमाश पिंटू तिवारी सीतामढ़ी जेल में उम्रकैद की सजा काट रहा है, लेकिन उसके बर्थडे बैश में मटन चावल व मिठाई देखकर लगता है वह घर पर ही जश्न मना रहा है.

कुछ दिन पहले पिंटू ने अपना जन्मदिन जेल में शानदार पार्टी देकर बनाया, वायरल वीडियो में देखा जा सकता है पिंटू के बर्थडे पर केक और मोमबत्ती का भी इंतजाम किया गया है. जैसे वह केक काटता है जेल के अन्य कैदी तालियां बजाकर जन्मदिन का गीत गाते हैं.

यह भी पढ़ें:  Aashka Goradia viral video: टीवी एक्ट्रेस आशका व पति की रोमांटिक विडियो वायरल, योगा टीचर हैं ब्रेंट गोबल

पिंटू तिवारी ने साथी कैदियों को बाहर से बावर्ची बुलाकर शानदार मटन चवल की दावत दी बदले में कैदियों ने भी पिंटू को तोहफे दिए.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top