News

बिहार: दारोगा जी को ट्रैफिक रूल्स की याद दिलाई तो मारपीट पर उतर आए, निलंबित

Bihar Viral Video: दारोगा जी को ट्रैफिक रूल्स की याद दिलाई तो मारपीट पर उतर आए, वीडियो वायरल होने पर निलंबित हुए दारोगा.

बिहार के दारोगा जी का खुलेआम गुंडई वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, एक युवक ने उन्हें बिना हेलमेट के देखा तो नए ट्रैफिक रूल की याद दिला दी, लेकिन अपनी गलती स्वीकारने के बजाय वह पुलिसवाले गुंडे बन पड़े.

वीडियो में जो शख्श दारोगा जी के गुंडई का शिकार हो रहा है, वह 2 दिन पहले नए ट्रैफिक रूल्स से भली भांति अवगत हो चुका था. जी हां, शिक्षक कॉलोनी के कमल कुमार सिंह ठीक 2 दिन पहले बिना हेलमेट और ड्राइविंग लाइसेंस न होने के कारण 11 हजार रूपये का जुर्माना भर चुके हैं.

यह भी पढ़ें:  राजस्थान: अवैध संबंध के चलते महिला-पुरुष से बर्बरता की हदें पार, पेशाब तक पिलाया

युवक को 11 हजार रुपए देकर जो सबक मिला था, उसने पुलिस को याद दिलाना चाहा लेकिन दरोगा जी युवक पर पुलिस की धौंस झाड़ कर उसे गला पकड़कर थाने ले गए. शनिवार को दारोगा रौशन कुमार ने जिस युवक का चालान काटा था, वही शख्श उनसे उलझ पड़ा.

कमल कुमार सिंह ने ही दिन, दारोगा रौशन कुमार को बिना हेलमेट बाइक चलाते देख तुरंत याद दिलाई कि कल ही आपने मुझे बिना हेलमेट देखकर रोका और 11 हजार रुपए का चालान काटा था और आज आप खुद बगैर हेलमेट के सवार हो.

युवक की बात दारोगा रौशन कुमार को रास नहीं आई और उन्होंने युवक को डराना धमकाना शुरू कर दिया, वीडियो वायरल होने के बाद रौशन कुमार खुद फंस गए, उन्हें इस हरकत के लिए सस्पेंड किया गया है.

यह भी पढ़ें:  रानू मंडल ने बेटी के आरोपों का किया खंडन, मैनेजर को लेकर हुई थी गलतफहमी

कमल को रिहा कर दिया गया है जबकि निलंबन की अवधि में रौशन कुमार को सामान्य जीवन भत्ता प्रदान किया जाएगा. वह जिला मुख्यालय में बने पुलिस केंद्र में ही रहेंगे.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top