Viral

बिहार: दानापुर में युवती से गैंगरेप के बाद विडियो किया वायरल, एक गिरफ्तार

Bihar: देश में हो रहे लगातार दुष्कर्म पर रोकथाम लगाना सरकार के लिए नई चुनौती बन गया है, कल ही की बात करें तो दिल्ली में 6 साल की बच्ची को एक शैतान ने अपने हवस का शिकार बना दिया व बिहार से एक शर्मनाक विडियो वायरल हो रहा है.

गैंगरेप के बाद घटना का विडियो वायरल जैसे केसज पिछले 2-3 महीने में कई आ चुके हैं, लोकसभा इलेक्शन के वक्त राजस्थान के अलवर में एक युवती का विडियो वायरल हुआ था, पीड़िता को बाद में राजस्थान पुलिस में नौकरी भी दी गयी थी.

इसके ठीक एक महीने बाद राजस्थान के पाली में ही इस तरह की वारदात फिर घटी, इसके बाद भी देश के कई इलाकों से गैंगरेप और विडियो वायरल की वारदात सामने आई, अब ऐसे में इस पर सख्त कार्रवाई नहीं हुई तो माहौल और बद्दतर हो जायेंगे.

यह भी पढ़ें:  हरियाणा: 11 साल की बच्ची की रिपोर्टिंग के आगे बड़े जर्नलिस्ट फेल, जलभराव वाले इलाके से लाइव

2 जुलाई से वायरल हो रही विडियो भी सामूहिक दुष्कर्म की है जो केस पटना दानापुर के शाहपुर थानाक्षेत्र का है, इसमें अनिल कुमार यादव नाम का आरोपी गिरफ्तार हो चूका है जबकि बांकी 3 की धड़पकड़ जारी है.

विडियो में मौजूद पीड़ित का भी अभी कोई सुराग हाथ नहीं लगा जबकि पुलिस वायरल विडियो के आधार पर आरोपियों को पकड़ जारी है. हालांकि सभी आरोपियों की पहचान हो चुकी है.

मुख्य आरोपी अनिल पेशे से ड्राईवर बताया जा रहा है, वह और उसके साथी युवती को किसी बहाने से एक बगीचे में ले गए और यहाँ घटना को अंजाम दिया.

ये चारों पहले युवती को संबंध बनाने के लिए फ़ोर्स करते रहे, युवती ने अपना बचाव करना चाहा तो इन शैतानों ने उससे मारपीट शुरू कर दी और बारी बारी दुष्कर्म कर विडियो भी बनाया.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top