India News

बिहार: बिजनेसमैन ने पत्नी व बेटी की हत्या कर खुद को भी मार डाली गोली, बेटे की हालत गंभीर

Bihar Triple Murder Case: बिहार के पटना में एक अच्छी खासी हंसती खेलती फैमिली में उस वक्त मातम पसर गया जब एक कारोबारी ने अपनी पत्नी और बेटी को मौत के घाट उतार दिया, इसके बाद खुदकुशी कर दी.

दंपति का एक 4 साल का बेटा भी है वह भी इस वारदात में घायल बताया जा रहा है. सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि पुलिस अब तक पता नहीं लगा पाई आखिर बड़े व्यवसायी निशांत ने ऐसा कदम उठाया क्यों.

कोतवाली थाना क्षेत्र के किदवईपुरी की यह घटना सभी के समझ से अभी तक परे है. कपड़ों व ज्वेलरी का अच्छा कारोबार, शहर में कई दुकानें और प्रॉपर्टी के मालिक निशांत ने हाल ही में पटना के खेतान मार्केट में रिटेल टेक्सटाइल शॉप लांच की थी जिसमें बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा अमीषा पटेल ने रिब्बन काटा था.

यह भी पढ़ें:  Wajid Khan Dies at 42: संगीत जगत का सितारा वाजिद खान का निधन, पिछले हफ्ते COVID-19 पॉजिटिव पाए गए थे

37 साल के निशांत ने पत्नी अल्का (35) बेटी अनन्या (06) को पहले गोली मारी फिर खुद मौत को गले लगा लिया. यह घटना 10 जून के रात की है, सुबह घर में सन्नाटा था और देर तक कोई बाहर नहीं आया तो पड़ोसियों को किसी अनहोनी का एहसास हुआ.

घर के अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई तो पड़ोसियों ने दरवाजे तोड़ कर घर में प्रवेश किया. निशांत के बैड रुम में जाकर देखा तो वहां सब लहूलुहान थे, निशांत के बेटे इशान (04) के अलावा सभी की सांसें रुक चुकी थी जबकि इशान तड़प रहा था.

इशान की गंभीर हालत देख पड़ोसियों ने उसे नजदीकी निजी अस्पताल में भर्ती कराया है, अभी भी उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. इस ट्रिपल मर्डर केस की गुत्थी अभी सुलझी नहीं है. देखना होगा पुलिस इस जाँच के बाद क्या कहती है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top