Bareilly Gang Rape: खुद की नाबालिग बहनों के साथ किया गैंगरेप, अश्लील विडियो बनाकर की वायरल

JBT Staff
JBT Staff November 23, 2019
Updated 2019/11/23 at 3:05 PM

Bareilly Gang Rape: सीएम योगी आदित्यनाथ के स्टेट उत्तर प्रदेश से आजकल एक गैंगरेप की वारदात ने तूल पकड़ा है, यूं तो स्टेट क्राइम के मामलों में कभी पीछे नहीं रहा लेकिन, इंसाफ को लेकर स्ट्रिक्ट सीएम योगी से लोग बहुत उम्मीद करते हैं.

हाल ही में 2 सगी नाबालिग बहनों को शैतानों ने हवस का शिकार बना दिया, हैरान करने वाली बात यह है कि आरोपियों में से एक वसीम नाम का दरिंदा, रिश्ते में उनका भाई लगता है. आरोपियों ने खेत में नाबालिग बहनों के साथ हैवानियत की, घटना की विडियो फिर गलत इरादों के लिए रिकॉर्ड कर दी.

दूसरी बार में जब बहनों ने उनके ब्लैकमेलिंग में न आने की बात कही तो सोशल मीडिया पर बहनों की अश्लील विडियो सर्क्युलेट करने लगी. बरेली के बहेड़ी के थाना क्षेत्र की यह वारदात सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हुई और लोगों ने आरोपियों के लिए फांसी की मांग शुरू कर दी.

आपको बता दें इस वारदात को हुए आज 6 दिन बीत गए हैं, जब तक विडियो वायरल नहीं हुई थी तब तक खबर न्यूज में भी नहीं आई थी. 17 नवंबर को हुए इस सामूहिक दुष्कर्म की घटना, कल से वायरल हो रही है. हैरान करने वाली बात यह पुलिस के चुंगल से 4 आरोपी अभी भी बाहर हैं जबकि एक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

मुख्य आरोपी व नाबालिगों का कजिन वसीम ने अपने चार दोस्तों अखलाक, सावेज, आरिफ व आमिर ने इस घटना को अंजाम दिया. दोबारा घटना को अंजाम देने की प्लानिंग कर रहे इन हैवानों को, बहनों ने ना कहा तो उन्होंने बहनों की क्लिपिंग सोशल मीडिया पर वायरल कर दी.

TAGGED:
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.