देखें विडियो: बुजुर्ग महिला क्रिकेट फैन ने जीता दिल, मैच के बाद रोहित-विराट से भी मिली

JBT Staff
JBT Staff July 3, 2019
Updated 2019/07/03 at 12:29 PM

An Elderly Cricket Fan Viral Video: 30 जून को इंग्लैंड के जिस मैदान पर इंडिया ने इस वर्ल्ड कप में पहली हार का सामना किया था उसी पर बांग्लादेश को हराकर वापसी तो की ही साथ ही सेमीफाइनल में भी जगह पक्की कर ली है.

मैच के दौरान तमाम यादगार पल कैमरे में कैद हुए लेकिन सबसे ज्यादा जिसने प्रभावित किया वह है एक बुजुर्ग महिला क्रिकेट फैन का टीम इंडिया के लिए तालियां बजाना. उनमें मैच को लेकर एक बच्चे की तरह उत्साह देखने को मिला.

रोहित शर्मा के शानदार शतक के बीच वह हर शॉट पर तालियां बजाती रही, पूरे मैच में वह टीम इंडिया की हौसला अफजाई जिस अंदाज में कर रही थी, वह देखने लायक था गालों पर तिरंगे बनाए और हाथ में भोंपू लेकर उसे बजाना देख कर आप भी कहेंगे ‘ऐज इज जस्ट अ नम्बर’.

बर्मिंघम के एजबेस्टन में हमेशा की तरह इंडिया के दर्शकों की तादात बड़ी मात्र में थी लेकिन सोशल मीडिया पर ये बुजुर्ग महिला चर्चाओं में आ गयी, हर कोई उनके जज्बे को सलाम करने लगा और मैच के दौरान उनकी एनर्जी को देखकर सब कायल हो गये.

मैच के बाद वह टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और शतकवीर रोहित शर्मा से भी मिली, इस बीच उन्होंने दोनों बल्लेबाजों को शुभकामनायें दी और प्यार से गले भी लगाया.

क्रिकेट के लिए भारत में किस तरह का क्रेज है ये तो किसी से छुपा नहीं है लेकिन ऐसे पल कभी कभी देखने को मिलते हैं जब खिलाड़ी दर्शकों से जाकर मिलते हैं और उनसे इंटरैक्ट होते हैं.

क्रिकेट वर्ल्ड कप के ट्विटर पेज से यह विडियो हर भारतीय क्रिकेट फैन के चेहरे पर मुस्कान ले आएगी.

मैच के दौरान की विडियो:

https://twitter.com/Shubham_RSS_BJP/status/1146031663282937856

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.