Viral: पत्नी से संबंध के शक में युवक व साथी को खंभे से बांधकर पीटा, मुंडन कर विडियो किया वायरल

JBT Staff
JBT Staff November 28, 2019
Updated 2019/11/28 at 2:54 PM

Arga, Uttar Pradesh: आगरा के नरीपुरा गांव की यह वायरल विडियो बेहद चौंकाने वाली है, खुद ही पीड़ित को घर पर इनवाईट किया गया फिर अपशब्द कहे गए और फिर बेरहमी से पिटाई की गई और खंभे से बंधी बनाकर मुंडन किया गया.

इंद्रजीत नाम के एक शख्स को युवक की नजर पत्नी पर होने के शक ने हवालात पहुंचा दिया है, हैरान करने वाली बात यह है कि पिता गंगाराम और भाई श्याम भी उसके साथ इस जुर्म में शामिल हुए थे और नतीजतन तीनों बाप बेटे जेल की हवा खा रहे हैं.

भयंकर हिंसा की यह विडियो जब इलाके में वायरल होने लगी तो पुलिस ने सिरौली मोड़ के इंद्रजीत व पिता गंगाराम व छोटा भाई श्याम के खिलाफ दर्ज की. यह मामला सोमवार का है, पुलिस के एक्शन के बारे में जैसे ही बाप बेटों को मालूम पड़ा तो वे फरार हो गए लेकिन अगले ही दिन या कहें मंगलवार को पुलिस ने तीनों आरोपियों को ढूंड निकाला.

क्या थी विवाद की जड़?

पीड़ित ने बताया कि वो और इंद्रजीत दिल्ली के किसी निजी कंपनी में काम करते हैं. इस वजह से नरीपुरा के युवक का इन्द्रजीत के घर आना जाना हुआ था. तभी इंद्रजीत को शक हुआ कि युवक की पत्नी पर बुरी नजर है. इन्द्रजीत ने पीड़ित युवक को घर पर इनवाईट किया, जो अपने दोस्त के साथ पहुंच गया.

दोनों युवकों के घर पहुँचते ही इंद्रजीत ने हंगामा शुरू कर दिया, इतने में उसके पिता गंगाराम और भाई श्याम भी पहुंच गया. तीनों बाप बेटों ने दोनों दोस्तों पर लाठी लात घूसों से हमला तो बोला ही उन्हें बिजली के खंभे से बांधा और मुंडन तक कर डाला.

TAGGED: ,
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.