बिहार के बाढ़ में आसान नहीं था यह वायरल फोटोशूट, देखिए वीडियो

JBT Staff
JBT Staff October 2, 2019
Updated 2019/10/02 at 11:58 AM

Bihar Viral Photoshoot: जिस फोटोशूट को ट्रोल कर रहे हैं यूजर्स, बिहार के बाढ़ में आसान नहीं था यह वायरल फोटोशूट, देखिए वीडियो.

बिहार में पिछले एक हफ्ते से मूसलाधार बारिश हो रही है, हालात इतने बूरे हैं कि सड़कों, घरों, अस्पतालों में पानी घुसने से अफरा तफरी मची है. ऐसे में राज्य से एक फोटोशूट वायरल होता है जिसे लोगों ने पहली नजर में देखा तो ट्रोल किया, यहां तक कि फोटोज में मौजूद लड़की को खरी खोटी सुनाई.

फोटोज में मौजूद यह 22 वर्षीय युवती, अदिति सिंह नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी (निफ्ट) पटना की छात्रा अदिति सिंह (Aditi Singh) है जो जलजमाव वाली सड़कों पर ऊंची हील (Heels) व रेड गाउन (Maroon Colour Gown) पहनकर तस्वीरें क्लिक करवा रही है.

पटना के रहने वाले सौरभ अनुराज ने National Institute of Fashion Technology (NIFT) की छात्रा अदिति की फोटोज क्लिक की हैं. सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों की लोग आलोचना कर रहे हैं क्योंकि उन्हें जल-जमाव से त्रस्‍त पटना में युवती का इस तरह हंसना ठीक नहीं.

मीडिया से बात करके अदिति ने बताया मोटिव

फोटो मॉडल अदिति सिंह (Aditi Singh) और सौरभ अनुराज (Saurav Anuraj) ने बताया कि और राज्यों में बाढ़ आती है तो सभी मदद के लिए आगे आते हैं लेकिन बिहार की इतनी गंभीर हालात पर किसी कि नजर नहीं जाती, यहां ध्यान केंद्रित करने के लिए ही उन्होंने यह फोटोशूट किया है.

बाढ़ ग्रस्त इलाके में यह फोटोशूट इतना आसान नहीं था, सोशल मीडिया पर कुछ लोग उनकी सराहना कर रहे हैं तो कुछ हंसने.

https://www.instagram.com/p/B2_JAXMHiH5/?utm_source=ig_web_copy_link

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.