बेटी की वायरल फोटो की वजह से पिता ने लगाई फांसी, भाई की मौत के सदमे से युवती के चाचा ने भी तोड़ा दम

JBT Staff
JBT Staff July 6, 2019
Updated 2019/07/06 at 3:34 PM

Viral: सोशल मीडिया पर रोज कोई न कोई चौंकाने वाली विडियो व फोटो वायरल होती है और कई बार इन फोटोज से घर उजड़ जाते हैं, मेरठ की कुछ वायरल फोटोज ने एक ही घर के दो सदस्यों की जान लेली.

मेरठ के बहसूमा से एक बहुत ही दर्दनाक खबर है, कौल गाँव की रहने वाली युवती का किसी लड़के से प्रेम प्रसंग था जिस बात की जानकारी घर पर होने से विवाद हो पड़ा और दोनों का मिलना जुलना बंद हो गया.

युवती की माँ इस प्रेम प्रसंग से बहुत खफा थी, युवक व उसके परिवार वालों से उनका विवाद भी हुआ. युवती की माँ ने युवक, युवक के पिता और भाई के खिलाफ छेड़छाड़ का आरोप लगा दिया जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया गया था.

युवती के घरवालों का आरोप है कि जेल से छूटने के बाद युवक का पिता उनके घर आ धमका और धमकी दी, यह घटना गुरुवार शाम की बताई जा रही है जब जेल से युवक पक्ष बाहर आया.

पुलिस ने फिर एक बार युवक के पिता को धमकी के आरोप में उठा लिया, जिसका युवक के रिश्तेदारों व परिवारवालों ने जमकर विरोध किया और लड़की की माँ पर आरोप लगाया कि वह समझौते के नाम पर 15 लाख की बड़ी रकम की मांग कर रहे हैं.

विवाद के बीच चौंकाने वाली खबर यह है कि युवक युवती की निजी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अचानक वायरल होने लगी, जिसकी भनक युवती के पिता को भी लगी तो वह परेशान हो गए, वह इतने आहत हुए कि उन्होंने कोहला के जंगल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर दी.

युवती के पिता के चचरे भाई को यह खबर सुनकर हार्ट अटैक आ गया जिसके बाद उनकी भी मौत हो गयी.

TAGGED:
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.