Uncategorized

वायरल: एक बार में 30 समरसॉल्ट, देखिए कैसे चरखा बना ये लड़का

30 Somersaults at a time viral video: एक बार में 30 समरसॉल्ट, देखिए कैसे चरखा बना ये लड़का. वीडियो देखने के बाद आप भी कहेंगे वाकई देश में टैलेंट की कमी नहीं.

वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों को याद आया ओलिंपिक, जी हां इस फुर्तीले लड़के का टैलेंट आपको भी कर देगा हैरान. एक सोशल मीडिया यूजर ने खेल मंत्री किरण रिजिजू को ये वीडियो टैग की है, और कहा है अपने देश में टैलेंट की कमी नहीं.

सोशल मीडिया पर आए दिन तमाम करतब करते हुए देशभर के कोने कोने से टैलेंट हिट हो रहा है, क्रिकेट के अलावा भी देश का युवा अन्य गेम्स में भी माहिर है, इस बात का अंदाजा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियोज से लगाया जा सकता है.

कोलकाता के दो स्कूल के बच्चों का जिमनास्टिक करते हुए वीडियो वायरल होने के बाद इस बच्चे ने सोशल मीडिया यूजर्स को ये सोचने पर मजबूर कर दिया कि कहीं देश का टैलेंट वेस्ट तो नहीं हो रहा.

वीडियो को देखने के बाद बहुत से यूजर का कमेंट है कि, यह लड़का इस खेत में क्या कर रहा है. ऐसे प्रतिभावान लड़के को ओलिंपिक में होना चाहिए. उन्होंने खेल मंत्री से इसे प्लेटफार्म देने की अपील की.

देखिए इस युवा की जबरदस्त कलाबाजी:

लड़के के एनर्जी लेवल और इस तरह कलाबाजी करने के हुनर ने उसे सोशल मीडिया और खूब वाहवाही दिला दी है. वह जिस तरह से मात्र 24 सेकंड में चरखे की तरह घूमकर 30 समरसॉल्ट्स लगाता है, कबीले तारीफ है.

बच्चे की इस वीडियो को सोशल मीडिया पर सराहा जा रहा है जबकि खेल मंत्री का कोई रिएक्शन अभी आया नहीं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top