News

वायरल: पलंग से गिरी 11 माह की बच्ची ने गुड़ियां को भी चढ़वाया प्लास्टर, जानें तस्वीर का सच

Toddler Viral Photo: पलंग से गिरी 11 माह की बच्ची ने गुड़ियां को भी चढ़वाया प्लास्टर, जानें तस्वीर के पीछे दिल छूने वाली कहानी.

दिल्ली से वायरल हो रही मासूमियत भरी यह तस्वीर आपका दिन बना देगी, कहा जाता है बच्चे भगवान का रूप होते हैं वह बड़ों को किसी न किसी वजह से मुस्कराने पर मजबूर कर देते हैं.

तस्वीर में आप देख सकते हैं, मासूम बच्ची के पांव में प्लास्टर चढ़ा है और साथ ही बगल में आप देख सकते हैं उसकी फेवरेट डॉल भी लेटी है. बच्ची दूध पी रही है जबकि डॉल उसे क्या शानदार कंपनी दे रही है.

यह भी पढ़ें:  मुंबई में बारिश से बुरा हाल लेकिन एक्ट्रेस ने दिखाए हॉट डांस मूव्स, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

यह मासूम तस्वीर जब सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी तो मीडिया ने इसकी सच्चाई का पता लगाया. दिल्ली के दरियागंज इलाके में फरीन नाम की मासूम पलंग से गिर पड़ी, जिस वजह से उसके पांव में फ्रैक्चर आ पड़े.

डॉक्टरों की तरकीबें भी कमाल की होती हैं, जी हां भारी मशक्क्त के बाद जब 11 माह की मासूम फरीन प्लास्टर नहीं करने दे रही थी तो डॉक्टरों ने पहले उसकी फेवरेट गुड़िया को प्लास्टर लगा लिया जिससे की वह खुद भी ऐसा कराने के लिए आसानी से तैयार हो जाए.

डॉक्टर की यह चाल कामयाब हुई, इसके बाद फरीन ने गुड़िया की तकलीफ को देखकर खुद को भी आसानी से प्लास्टर चढ़ने दिया. किसी ने इस खूबसूरत बॉन्डिंग की तस्वीर को क्लिक कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया.

यह भी पढ़ें:  जन्मदिन पर अक्षय कुमार ने जारी किया पृथ्वीराज का टीजर, अगली दिवाली पर रिलीज होगी फिल्म

सोशल मीडिया के इस दौर में हर रोज कोई न कोई खबर इस भागदौड़ भरी लाइफ में सुकून दे जाती है. फरीन की वायरल तस्वीर कल से वायरल हो रही है और लोगो को बेहद आ रही है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top