Television

Bigg Boss 14: अचानक तबीयत बिगड़ने से विकास गुप्ता फिर बाहर, अर्शी-राखी का रो-रो कर बुरा हाल

Bigg Boss 14: बिग बॉस के इस सीजन में बतौर चैलेंजर पहुंचे विकास गुप्ता दूसरी बार शो से बाहर हो रहे हैं, उनकी खराब तबीयत साथ नहीं दे रही है. प्रोमो में आप देख सकते हैं वह दर्द से कराह रहे हैं और उनका सामान पैक करने की बात चल रही है.

यूं तो शुरुवात में हर किसी को यह नाटक सा लगता है क्योंकि विकास (Vikas Gupta) जब दर्द से परेशान होकर चिल्लाते हैं तो सभी उनकी मजाक बनाने लग जाते हैं, इनमें से सबसे ऊपर नाम आता है अली गोनी का. अचानक जब बिग बॉस उनका सामान समेटने को कहते हैं तो घरवालों को शॉक सा लग जता है.

विकास गुप्ता को सबसे ज्यादा टारगेट करने वाली अर्शी खान (Arshi Khan) अपने आंसूओं को नहीं रोक पाती हैं जबकि राखी सावंत एक जगह शांत बैठकर दुआ करने लगती हैं. वीकेंड पर देखना होगा जिस तरह हाउसमेट, विकास की तबीयत पर हंस रहे थे उसे देखकर लगता है सलमान सबकी क्लास लेंगे, हालांकि बिग बॉस के कहने तक किसी ने विकास को गंभीरता से नहीं लिया था.

अर्शी खान को अपने बर्ताव को लेकर अफसोस हो रहा है क्योंकि विकास कई बार अपनी खराब तबीयत के बारे में बता चुके थे, अर्शी उनसे अक्सर पंगा लिया करती थी. आज रात 1030 बजे शो के फैंस देख पाएंगे कि विकास शो से बाहर जा रहे हैं या नहीं.

वहीं शो में ताजी दिलचस्प खबरों की बात करें तो राखी सावंत, अभिनव शुक्ला के प्यार में पागल सी हो चुकी हैं जबकि सोनाली फोगाट का दिल भी अली गोनी के लिए धक धक करने लगा है. आज से वह भी अपने भावनाओं को बांकी कंटेस्टेंट के साथ साझा करती हुई नजर आएंगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top