India News

Vikas Gupta: खुद को बाईसेक्सुअल बताने के बाद विकास गुप्ता ने बताया अपने पार्टनर्स के नाम, जानें कौन हैं

Vikas Gupta: हाल ही में टीवी प्रोड्यूसर और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट विकास गुप्ता ने खुलासा किया कि वह बाईसेक्सुअल हैं और कुछ मशहूर नामों के साथ उनका रिलेशन भी रह चुका है, इस बात का खुलासा उन्होंने पहले नहीं किया था क्योंकि पहले गे सेक्स देश में क्राइम था.

जबसे इंडिया में LGBTQ बिल पास हुआ है तबसे कई सेलिब्रिटीज ओपेंली अपनी सेक्सुअलिटी के बारे में बात कर चुके हैं. इस बार टीवी के मशहूर एक्टर और निर्माता विकास गुप्ता खुलकर सामने आ चुके हैं. उन्होंने बिग बॉस फेम प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) और टीवी एक्टर पार्थ समथान (Parth Samthaan) से अंतरंग संबंधो का जिक्र किया.

यह भी पढ़ें:  Sunil Gavaskar replied to Anushka: अनुष्का की फटकार सुनने के बाद सुनील गावस्कर ने दी सफाई, जानिए क्या कहा

साथ ही उन्होंने खुलासा किया कि रिलेशन में रहने के बाद दोनों ने उन्हें धोखा दिया, यहां तक कि शिकायत भी दर्ज कर दी थी विकास गुप्ता ने उन्हें गलत इरादे से छूने की गुस्ताखी की. विकास ने आरोप लगाया कि वे दोनों उन्हें ब्लेकमेल किया करते थे.

उन्होंने साफ साफ प्रियांक और पार्थ के बारे में खुलासा किया कि इन दोनों को लड़कों के छूने से दिक्कत नहीं होती. विकास ने खुलासा किया उनका पहला रिलेशन पार्थ के साथ था, जो लगभग 2 साल तक चला था. उन्होंने बताया कि पार्थ फिल्मों में एक्टर बनना चाहते थे, साथ ही उन्होंने पार्थ को चेतावनी दी तुमने बहुत बुरा किया, शुक्र है वह इतना ही बता रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  TIME 100: दुनिया के टॉप 100 प्रभावशाली लोगों में भारत के नरेंद्र मोदी, आयुष्मान खुराना सहित ये हैं शामिल

प्रियांक के बारे में बात करते हुए विकास ने बताया कि वह दोनों भी डेढ़ साल तक रिलेशन में रहे थे, दोनों साथ में बिग बॉस में एंट्री मारते हैं लेकिन उन्हें फिर एक बार रिलेशन में आने से पता चला कि दोनों ही धोखेबाज हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top