Television

आमने-सामने: कपिल को टक्कर देने के लिए सुनील ने पूरी की तैयारी, ला रहे हैं नया शो

sunil and kapil

कपिल और सुनील की दुश्मनी अब काफी पुरानी हो गई है. अब सुनील इस दुश्मनी को अलग लेवल पर ले जा रहे हैं. कपिल से शो ‘द कपिल शर्मा शो’ को टक्कर देने के लिए सुनील अपना नया शो लेकर आ रहे हैं.

अमिताभ बच्चन का शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है. ऐसे में अब इसे रिपलेस करने के लिए नए शोज टीवी पर आने वाले हैं. हाल ही में कपिल ने अपने सबसे फेमस शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के नए सीजन को रीलॉन्च करने का फैसला किया है. कपिल 23 दिसंबर को अपना शो वापस लेकर आ रहे है. कपिल धमाकेदार वापसी करने को तैयार हैं.

जैसी ही कपिल के फैंस को इस शो के फिर से शुरु होने की खबर मिली, तो हर किसी के मन में यही सवाल सबसे आया कि क्या सुनील ग्रोवर इस बार कपिल का साथ देंगे? कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि सुनील ग्रोवर ने सलमान खान के कहने पर कपिल को माफ कर दिया है और उनके साथ काम करने का मन भी बना लिया है.

लेकिन अब जो खबर आई है उसे जानने के बाद सुनील और कपिल दोनों के फैंस को ही काफी बड़ा झटका लग सकता है. कपिल के साथ काम करने की अटकलों को परे करते हुए सुनील ने उनके सामने ही अपना खुद का शो लाने का फैसला कर लिया है. सुनील ग्रोवर जल्द ही टीवी पर नया शो लेकर आ रहे हैं. इस शो का नाम है ‘कानपूर वाले खुरानास’ होगा.

इस शो में सुनील अकेले नहीं होंगे बल्कि उनके साथ कपिल के पुराने साथी अली असग़र, कॉमेडीयन सुगंधा मिश्रा और उपासना सिंह भी उनका साथ देने वाले हैं. सुनील का ये शो एक कॉमेडी शो होगा. रिपोर्ट्स की माने तो सुनील ग्रोवर का ये नया शो भी दिसंबर से ही टीवी पर ओं एयर होगा. ऐसे में अब कपिल और सुनील की महीनों से चली आ रही दुश्मनी एक अलग लेवल पर जाने वाली है.

सुनील के इस शो से बॉलीवुड एक्टर कुनाल खेमू अपना टीवी डेब्यू करने वाले हैं. वहीँ नागिन फेम अदा खान भी इस शो का हिस्सा बन सकती है. अब देखना होगा कि अगले महीने शुरु होने वाले इन दो बड़े शोज में से कौन सा शो बाजी मारता है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top