India News

Sidharth Shukla: पूर्व बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने नशे में की गरीब की पिटाई, वायरल हुआ विडियो

Sidharth Shukla: बिग बॉस इतिहास के सबसे मशहूर कंटेस्टेंट में से एक सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों एक विवाद में आ गए हैं, यूं तो शो के अंदर अपनी झगड़ों की वजह से वह खासा चर्चा में रहते थे लेकिन असल जिंदगी में भी वह लड़ाई झगड़े वाले हैं, इस विडियो से पता चलता है.

टीवी के फेमस एक्टर सिद्धार्थ ने असली स्टारडम, बिग बॉस 13 जीतने के बाद देखी, आज 40वां जन्मदिन मना रहे एक्टर ने खुलासा किया कि एक हफ्ते से पहले उन्हें रोज के 4-5 केक काटने पड़ रहे थे, शो के दौरान व जीतने के बाद उनका एक फैन बेस तैयार हो गया है, अक्सर उनके लिए पागलपन देखने को मिलता है, खासकर जब उनके साथ शहनाज गिल हो.

यह भी पढ़ें:  Bigg Boss 14 Finale: आखिर शो में पहुंच गए रितेश, राखी सावंत के साथ ही बांकी घरवाले भी खुशी से झूमे

बिग बॉस 13, सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के लाइफ का टर्निंग पॉइंट साबित हुआ, टीवी सीरियल में सीधा साधा लड़के का रोल अदा करने वाले सिद्धार्थ इस रियलिटी शो को जीतने के बाद बेहद पॉपुलर हो चुके हैं, खासकर उनकी फीमेल फैन फोलोविंग का कोई जवाब नहीं.

12 दिसम्बर को 40वां बर्थडे मना रहे सिद्धार्थ की एक विडियो तेजी से वायरल हो रही है, इसमें दावा किया जा रहा है एक्टर ने किसी गरीब को बेवजह पीट डाला, वहीं सिद्धार्थ शुक्ला सफाई दे रहे हैं कि उस शख्स ने उन्हें चाकू दिखाया.

विडियो बनाने वाला शख्स उनपर आरोप लगा रहा है कि वह शराब पीकर गाड़ी चला रहे हैं, जिसके जवाब में वह रिकॉर्डिंग करने वाले शख्स से भी उलझने की कोशिश कर रहे हैं. रिपोर्ट की मानें तो यह विडियो देर रात का व पार्टी के बाद का है, हालांकि एक्टर की तरफ से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. सोशल मीडिया पर उनके केक काटने की कई विडियो शेयर हो रही हैं.

यह भी पढ़ें:  Rubina Dilaik after Winning BB14: बिग बॉस 14 जीतने के बाद आई रुबीना की प्रतिक्रिया, शो ने बचाई एक्ट्रेस की शादी

देखें वायरल विडियो:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top