Politics

भाभी जी घर पर हैं की शिल्पा शिंदे कांग्रेस ज्वाइन कर राजनीती में उतरी, देखिए उनका कांग्रेसीयों द्वारा स्वागत

बिग बॉस 11 की विजेता और मशहूर कॉमिक टीवी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ की अंगूरी भाभी अका शिल्पा शिंदे ने अपनी राजनीतिक पारी की शुरुआत की है. शिल्पा ने कांग्रेस का दामन थामा है.

लोकसभा चुनाव शुरू होने में अब कुछ इस समय रह गया है और इस बीच प्रमुख राजनीतिक पार्टियों में शक्ति प्रदर्शन की होड़ लगी हुई है. कई जाने-पहचाने टीवी और बॉलीवुड जगत के चेहरे इस राजनीतिक सीजन में बीजेपी और कांग्रेस का हाथ थामने वाले हैं. इसकी शुरुआत भी हो चुकी है.

टीवी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी की भूमिका निभाने वाली शिल्पा शिंदे ने राजनीति में कदम रख दिया है. ‘बिग बॉस 11’ की विजेता रही शिल्पा ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है. आज शिल्पा शिंदे मुंबई कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष संजय निरुपम और पार्टी नेता चरण सिंह सापरा की उपस्थिति में कांग्रेस में शामिल हुई.

42 साल की शिल्पा ने 1999 में अपना टीवी डेब्यू किया. कई धारावाहिकों में काम कर चुकी शिल्पा को असली पहचान कॉमिक सीरियल ‘भाभी जी घर पर है’ में अंगूरी भाभी का किरदार निभाकर मिली.

यह भी पढ़ें:  SP सांसद शफीकुर्रहमान ने शपथ के बाद वंदे मातरम कहने से कर दिया इनकार, जानिए वजह

हालांकि, प्रोडूसर से अनबन के चलते उन्होंने 2016 में शो छोड़ दिया. इसके बाद 1 साल तक शिल्पा को कोई काम नहीं मिला. अक्टूबर 2017 में शिंदे ने रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 11 में भाग लिया. शिल्पा ने हिना खान को हराकर बिग बॉस 11 का खिताब जीता.

पिछले एक साल से शिल्पा किसी भी सीरियल में नजर नहीं आई हैं. बिग बॉस जीतने का उन्हें कुछ ख़ास फायदा नहीं हुआ है और इस बीच अब वो अपनी राजनीतिक पारी शुरू करने जा रही हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top