Television

देखें विडियो: टीवी सीरियल के इस दृश्य ने हद कर दी, सोशल मीडिया यूजर्स ने बनाए जमकर Memes

Sasural Simar Ka: भारतीय धारावाहिकों में कभी कभी इस तरह के दृश्य देखने को मिल जाते हैं जो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर जाते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ है कलर्स के फेमस टीवी सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ के एक एपिसोड में.

इस भयानक सीन को देखकर दर्शकों के गले से पानी नहीं उतर रहा है, पहले ही सास-बहु के नोंक झोंक के लिए फेमस टीवी सीरियलों को सोशल मीडिया यूजर्स बहुत ट्रोल किया करते थे लेकिन इस बार तो मेकर्स ने सीमाएं लांघ डाली और ट्रोलर्स को न्योता दिया है कि मीम बनाए जाएं.

आपको बता दें कलर्स का यह पॉपुलर शो 2011 से चालू हुआ था, ढाई हजार एपिसोड पार करने के बाद 2018 में खत्म तो हो गया था लेकिन आज इसका एक ऐसा सीन हाथ लगा है जिसे देखते ही दर्शकों ने सर पकड़ लिया है. इस दृश्य में देखा जा सकता है कि बहु, सास को रोकने की कोशिश कर रही, इस दौरान शॉल का पल्लू पकड़ लेती है, जो अचानक बहु के गले का फंदा बन जाता है.

यह भी पढ़ें:  Phagwara: पुलिस ऑफिसर ने सब्जी के ठेले पर मारी लात, वीडियो वायरल हुई तो हुए सस्पेंड

स्वस्थ दिख रही बहु अपने को बचाने के बजाय फंदे को मानो खुद गले लगा रही हो. मशहूर टीवी एक्ट्रेस व पूर्व बिग बॉस विनर दीपिका कक्कर (Deepika Kakar) इस धारावाहिक की लीड एक्ट्रेस थी उन्होंने 2017 तक सिमर का किरदार निभाया था जबकि कीर्ति गायकवाड़ केलकर (Keerti Gaekwad Kelkar) ने फिर उनकी जगह ली थी.

इस वायरल सीन की बात करें तो इसमें बहू परी, सासू को रोकने की कोशिश कर रही हैं लेकिन वह नहीं मानती हैं, पीछे शॉल से फंदा लगते हुए भी वहमुड़ती नहीं है और शॉल ही छोड़ कर चली जाती हैं, तब तक परी को फंदा लग चुका होता है, यह वाकई अजीबोगरीब है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top