India News

Bigg Boss 14: हॉट सपना भाभी की होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री, जानिए कौन है सप्पू जिस नाम से बिग बॉस पर मचा बवाल

Bigg Boss 14: इंडिया का विवादित रियलिटी शो बिग बॉस यूहीं टीआरपी नहीं बटोरता, भले ही सोशल मीडिया पर इस शो की धज्जियां उड़ाई जाती हों लेकिन हर रात 9 बजे इस शो को देखने के लिए भारतीयों के बीच उत्साह होता है.

बिग बॉस 14, 3 अक्टूबर से प्रसारित हो चुका है, पहले दिन से ही कई ट्विस्ट के साथ यह शो चर्चा में है, फ्रेश कंटेस्टेंट्स के अलावा तीन पुराने फेमस कंटेस्टेंट्स गौहर खान, हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला भी शो में रंग बिखेर रहे हैं. हल्की फुल्की नोंक झोंक शुरू हो चुकी है, महशूर टीवी एक्टर एजाज खान, पिछले बार के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला से पंगा लेने के बाद छाए हैं.

शो से जुड़ी एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है, इस बार भारतीय एडल्ट स्टार की एंट्री हो सकती है. जी हां मशहूर एक्ट्रेस सपना सप्पू (Sapna Sappu) की वाइल्ड कार्ड एंट्री की खबरें बिग बॉस फैंस की धड़कनें बढ़ा रही हैं. अब देखना होगा इस बात में कितनी सच्चाई होगी.

कौन है सपना भाभी आका सपना सप्पू?

90 के दशक में जरीन शेख (Zareen Sheikh) नाम की युवा खूबसूरत हसीना ने हिंदी फिल्मों में बड़ा नाम कमाने के लिए एक्टिंग करियर की शुरुवात की थी, खुद को स्टेज नाम दिया सपना. गुंडा (1998) में सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती के अपोजिट लीड एक्ट्रेस का रोल अदा करते हुए उन्होंने फिल्मी सफर शुरू तो कर दिया था लेकिन आगे की राह आसान नहीं थी.

यह भी पढ़ें:  Axar Patel: अक्षर पटेल के इंटरव्यू के बीच में घुसे कैप्टेन कोहली, फैंस को पसंद आया उनका मजाकिया अंदाज

बिहार मूल की यह एक्ट्रेस (Sapna Bhabhi) हर तरह के रोल करने को तैयार थी, क्योंकि एक्ट्रेस बनना उनका बचपन का सपना था. आज वह कहती हैं उन्हें अपने काम पर कोई शर्म नहीं है, लोगों का काम सिर्फ बातें बनाना है, लोग आपका घर नहीं चला सकते. छोटे रोल्स को स्वीकार करते हुए वह बॉलीवुड के अलावा भोजपुरी, गुजराती फिल्मों को मिलाकर 200 से ज्यादा फिल्में कर चुकी हैं, इनमें बी-ग्रेड फिल्में भी हैं. एडल्ट वेब सीरीज में भी वह काम कर रही हैं.

2013 में शादी के बाद छोड़ दिया था एक्टिंग करियर

फिल्मों में हॉट रोल्स निभाने वाली सपना भाभी (Sapna Bhabhi) ने साल 2013 में गुजरात में शादी की और फिल्में छोड़ दी लेकिन यह शादी ज्यादा नहीं चली, जिसके बाद उन्होंने फिर काम स्टार्ट कर दिया, उनका 5 साल का एक बेटा है.

बिग बॉस में आने की खबर सुनकर कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top