Bollywood

Sapna Choudhary: हरियाणवी स्टार सपना चौधरी ने रखा पहला करवा चौथ, इस तरह किया सेलिब्रेट

Sapna Choudhary Karwa Chauth Celebration 2020: अक्टूबर माह में अचानक खबर आई कि मशहूर हरियाणवी सिंगर-डांसर सपना चौधरी, बच्चे की मां बन गई है जबकि शादी की कोई खबर सामने नहीं आई थी, हालांकि लम्बे समय से बॉयफ्रेंड वीर के साथ खबरें उड़ती थी.

बिना शादी के बच्चे की खबर सुनकर हरियाणा वालों ने सपना चौधरी (Sapna Choudhary) पर खूब टिप्पणी की थी, विवाद इतना बढ़ गया था कि पति वीर साहू पर मुकदमा तक हो गया था क्योंकि उन्होंने किसी युवक का चैलेंज स्वीकार करते हुए भारी संख्या में भीड़ जुटा ली थी, पहले उन्होंने फेसबुक के माध्यम से सपना पर कमेंट करने वालों को खूब खरी खोटी सुनाई थी.

यह भी पढ़ें:  Baghpat Fight: बागपत में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट, चाचा का आइंस्टाइन लुक बना नया मीम मटेरियल

कोरोनाकाल में सरकार की बिना इजाजत के बगैर वाहनों से जुटाई गई भीड़ के कारण उनपर FIR दर्ज की गई थी. 4 नवंबर 2020 को सपना चौधरी व पति वीर साहू ने पहले बार करवा चौथ का व्रत सेलिब्रेट किया, सपना के लाल जोड़े के अनुसार वीर साहू ने भी लाल कुर्ते पजामे में समां बांधा, दोनों की जोड़ बेहतरीन नजर आ रही है.

आपको  बता दें बिग बॉस 11 की फेमस कंटेस्टेंट सपना चौधरी की पूरे भारत में बड़ी फैन फोलोविंग है, अक्टूबर में बेटे के जन्म के बाद पता चला कि उनकी शादी लांगटाइम बॉयफ्रेंड वीर साहू, जो खुद भी हरियाणवी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के जाने माने चेहरे हैं, ‘ठाडी बॉडी’, ‘रसूख आला जाट’ व ‘आह चक ने तो’ जैसे फेमस गानों से उन्हें हरियाणा में जाना जाता है.

यह भी पढ़ें:  Ind vs Eng 3rd Test: मैच शुरू होते ही इशांत शर्मा के नाम हुआ ये रिकॉर्ड, खुशी में दूसरे ही ओवर में चटका विकेट

सपना ने पहले करवा चौथ बनाने के साथ-साथ पति वीर साहू के साथ पहली बार तस्वीरें शेयर की हैं, फैंस उन्हें शादी और बेटे की जन्म की शुभकामनाएं दे रहे हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top