India News

Bigg Boss13: सलमान ने खोली रश्मि के प्यार में पागल अरहान खान की पोल, पहले से हैं शादीशुदा

Bigg Boss 13: होस्ट एंड बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने रश्मि देसाई के प्यार में पागल अरहान खान की खोल दी पोल,घरवालों के बारे में पूछते पूछते गुस्साए सलमान खान, अरहान के बच्चे तक जा पहुंचे.

जी हां बिग बॉस 13 वीकेंड का वार (Bigg Boss 13 Weekend Ka War) के प्रोमो में सलमान खान को अरहान खान पर बहुत गुस्सा होते देखे जा रहा है, वह अरहान के बारे में कुछ चौंकाने वाला खुलासा करने जा रहे हैं. बिग बॉस देखेने वालों के लिए यह एपिसोड मसालेदार नजर आ रहा है.

इस हफ्ते के ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड के दौरान, सलमान खान ने बिग बॉस घर के अंदर हाथापाई का सहारा लेने के लिए प्रतियोगियों को फटकार लगाई, उन्होंने प्रतियोगियों से पूछा कि क्या वे सौंपे गए कार्यों को करने या अपनी ताकत को दिखाने में रुचि रखते हैं. यहां तक कि उन्होंने प्रतियोगियों को चेतावनी भी दी कि वे तरीके से रहें वरना हाउस से बाहर निकलें.

यह भी पढ़ें:  Kerala Plane Crash: 30 फीट गहरी खाई में गिरने से विमान के उड़े परखच्चे, Air India ने लोगो किया काला

बिग बॉस के घर के बाहर ज़िन्दगी के बारे में बात करने लगे तो सलमान खान ने अरहान खान को अलग कर दिया, पिछले कुछ एपिसोड में अरहान खान को अपने अतीत के बारे में बात करते हुए प्रतियोगियों को ब्लैकमेल करते देखा गया था. स्वाभाविक रूप से, सलमान खान के साथ अच्छी तरह से नहीं चलता है. ‘दबंग’ स्टार न अरहान से परिवार के सदस्यों के बारे में पूछा.

गुस्साए होस्ट सलमान ने अरहान के अतीत के बारे में चौंकाने वाला सच उजागर किया जिसमें एक पूर्व पत्नी और एक बेटा शामिल होने की आशंका है. अरहान के जीवन की सच्चाई जानने के बाद रश्मि देसाई के आंसू छूट गए.

अफवाहों की मानें तो अरहान और रश्मि आजकल एक खास रिश्ते में हैं जो बिग बॉस 13 हाउस में प्रवेश करने से पहले अच्छी तरह से छिपाने में कामयाब रहे. एक बार बेदखल होने के बाद, अरहान खान ने रश्मि देसाई को प्रपोज करने का वादा किया, अगर उन्हें कभी घर में घुसने का मौका मिला.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top