Television

अब गामा पहलवान की कहानी को छोटे पर्दे पर लाएंगे सलमान खान, यहाँ पढ़े शो से जुड़ी पूरी डिटेल

सलमान खान का प्रोडक्शन हाउस अब फिल्मों के साथ-साथ टीवी शोज में भी बिजी होने जा रहा है. कपिल शर्मा शो के बाद अब सलमान खान दुनिया के सबसे महान पहलवान ‘गामा पहलवान’ की कहानी छोटे पर्दे पर ला रहे हैं.

सलमान खान ने एक सफल एक्टर के बाद अब एक सफल प्रोडूसर भी बनने का मन बना लिया है. एक एक्टर के तौर पर सलमान खान इस समय बॉक्स ऑफिस के किंग हैं. इसके अलावा सलमान बिग बॉस और दस का दम जैसे टीवी शोज को होस्ट करके भी करोड़ों की कमाई करते हैं.

छोटे पर्दे पर दो बड़े शोज को होस्ट करने के बाद अब सलमान टीवी प्रोडूसर भी बन गए हैं. कपिल के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ का ये सीजन सलमान खान ही प्रोडूस कर रहे हैं. कपिल का शो टीवी पर धमाल मचा रहा है और इसे बीच सलमान के एक धमाकेदार शो टीवी पर दस्तक देने वाला है.

यह भी पढ़ें:  Photos: कैटरीना कैफ के हॉट बिकनी फोटोज देख फैन्स के उड़े होश, देखिए तस्वीरें

रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान दुनिया के सबसे महान पहलवान ‘गामा पहलवान’ की कहानी को छोटे पर्दे पर लेकर आ रहे हैं. खबर थी कि सलमान ‘गामा पहलवान’ पर फिल्म बनाना चाह रहे थे लेकिन ऐसा मुमकिन नहीं हो सका. अब सलमान अपनी ये इच्छा एक टीवी शो के रूप में पूरी करने वाले हैं.

रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान के भाई सोहेल खान इस शो में गामा पहलवान की भूमिका में नजर आएंगे. एक्टर, डायरेक्टर पुनीत इस्सर इस शो का निर्देशन करेंगे. पुनीत ने इससे पहले फिल्म ‘गर्व – प्राइड एंड ऑनर’ का निर्देशन किया था, जिसमें सलमान खान ने लीड रोल निभाया था.

यह भी पढ़ें:  भारत: सलमान खान ने रिलीज किया फिल्म का दूसरा पोस्टर, अब जवानी हुई जानेमन

गामा पहलवान के जीवन पर आधारित इस शो को पुनीत इस्सर ने ही लिखा है.खबर है कि ‘साथ निभाना साथिया’ फेम मोहम्मद नाज़िम भी शो का हिस्सा होंगे. वो शो में गामा पहलवान के भाई इमाम बक्श की भूमिका निभाएंगे. शो की शूटिंग अप्रैल में शुरू होगी. शो की शूटिंग पंजाब और लंदन में होगी. रिपोर्ट्स की मानें तो ये शो जुलाई में टीवी पर प्रसारित किया जाएगा.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top