Television

Bigg Boss 13: अरहान-रश्मि के पेचीदा रिश्ते पर बात करने होस्ट सलमान खान खुद पहुंचे घर के अंदर

Bigg Boss 13: अरहान खान की पोल खोलने के बाद टूटी रश्मि देसाई को संभालने के लिए शो के होस्ट सलमान खान खुद बिग बॉस के घर में जा पहूंचे. रश्मि को गले लगाकर उन्होंने हिम्मत जुटाने को कहा.

वाइफ और बेटे के बारे में अरहान खान की चौंकाने वाली सच्चाई ने प्रेमिका, रश्मि देसाई के साथ उनके रिश्ते पर बुरा प्रभाव डाला है. बिग बॉस 13 के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) दोनों के बीच मामलों को सुलझाने के लिए घर में प्रवेश कर जाते हैं.

बिग बॉस 13 के शनिवार रात के एपिसोड ‘वीकेंड का वार’ बहुत ड्रामेटिक था. होस्ट सलमान खान ने अरहान खान के पिछले जीवन के बारे में कुछ चौंकाने वाली सच्चाइयों को उजागर किया जिसने राशमी देसाई की दुनिया में भूचाल खड़ा कर दिया.

यह भी पढ़ें:  Arhaan Khan's ex in Sex Racket: बिग बॉस फेम अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सेक्स रैकेट में पकड़ी गयी, अरहान ने दी प्रतिक्रिया

सलमान खान ने खुलासा किया कि अरहान खान बहुत अच्छी तरह से शादीशुदा थे और अपनी पूर्व पत्नी के साथ एक बच्चे के पिता भी हैं. खुलासे ने रश्मि देसाई को एक हद तक तबाह कर दिया, जब वह अपने दुखों को नियंत्रित नहीं कर सकी तो फूट फूट कर रोने लगी.

कलर्स टीवी द्वारा हाल ही में जारी प्रोमो में, होस्ट सलमान खान रश्मि देसाई को सांत्वना देने के लिए घर में प्रवेश करते हुए दिखाई दे रहे हैं. सलमान काफी समय से रश्मि को जानते हैं यही वजह है कि उन्हें बॉयफ्रेंड अरहान के बारे में जानकारी देनी पड़ी. प्रोमो के अनुसार, रश्मि सलमान खान और अरहान खान की मौजूदगी में रोते हुए दिखाई दे रही हैं.

यह भी पढ़ें:  Aashka Goradia viral video: टीवी एक्ट्रेस आशका व पति की रोमांटिक विडियो वायरल, योगा टीचर हैं ब्रेंट गोबल

सलमान ने अरहान को बताया कि उन्होंने रश्मि से इस तरह की डिटेल छिपाकर लाइफ की सबसे बड़ी गलती की थी. अरहान अपनी गलतियों को स्वीकार करता है जबकि रश्मि रोना जारी रखती है. रश्मि, यहां तक कि सलमान को शो से जाने देने के लिए कहती है, सलमान खान उन दोनों के बीच चीजों को सुलझाने की कोशिश करते हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top