India News

Rubina Dilaik after Winning BB14: बिग बॉस 14 जीतने के बाद आई रुबीना की प्रतिक्रिया, शो ने बचाई एक्ट्रेस की शादी

Rubina Dilaik after Winning BB14: लगभग 5 महीने चला बिग बॉस सीजन 14 आखिरकार खत्म हो चुका है, जीत फिर एक बार उस कंटेस्टेंट की हुई है जिसका अंदाजा पूरा पूरा दर्शकों को होने लगा था. पहले दिन से बिग बॉस 14 घर में एंट्री लेने वाली रुबीना ट्रॉफी के साथ घर लौटी.

जीतने के बाद रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने आज तक से बात करते हुए अपना अनुभव साझा किया और बताया कि वह पहले प्राइवेट पर्सन हुआ करती थी, बिग बॉस ने उन्हें सिखाया किस तरह जिंदगी को लोगों के सामने रखा जाता है, वह पर्सनल से लकर लाइफ के कई मुद्दों को शो में रखने से अच्छा महसूस कर रही हैं.

यह भी पढ़ें:  Niraj Pathak Murder: प्रोफेसर पत्नी को डॉक्टर पति पर था अवैध संबंधों का शक, चालाकी से किया मर्डर लेकिन...

जैसा कि रुबीना ने पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के साथ शो में एक चौंकाने वाला खुलासा किया था कि वे दोनों अलग होने की योजना बना रहे थे लेकिन बिग बॉस 14 ने उन्हें रिश्ते सुधारने का मौका मिला और वे दोनों फिर बार प्यार में कामयाब होने में सफल रहे, शो को देखकर फैंस ने भी रुबीना व अभिनव की जोड़ी की तारीफ की थी.

रुबीना के कई फैंस ने उन्हें कहा था कि अभिनव जैसे जेंटलमैन दुनिया में बहुत कम होते हैं, यही वजह है कि रुबीना कहती हैं कि वह बहुत खुश हैं जो उन्होंने पर्सनल लाइफ को भी स्क्रीन पर शेयर किया. विनर रुबीना दिलैक से पूछा गया कि शो जीतने के बाद अब आगे का क्या प्लान है तो उन्होंने जवाब दिया ‘अभी वह जीतने की खुशी मनाना चाहती हैं, आगे का सोचा नहीं है लेकिन सब अच्छा होगा’.

यह भी पढ़ें:  Bagpat: कब्रिस्तान व श्मशान से शवों के कपड़े-कफन चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, बड़ा व्यापारी शामिल

सभी दर्शकों व शो के होस्ट सुपरस्टार सलमान खान का शुक्रिया अदा करते हुए वह कहती हैं ‘मैं अपने फैंस की फैन हूं, सभी का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं’. रुबीना कहती हैं उन्हें अभी तक यकीन नहीं हो रहा है कि यह सपना है या हकीकत.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top