News

Bigg Boss 14: तलाक के कगार पर थे रुबीना दिलैक व अभिनव शुक्ला, शो में राज खोलकर खूब रोए पति पत्नी

Bigg Boss 14: विवादित रियलिटी शो बिग बॉस इन दिनों बेहद दिलचस्प होता जा रहा है, शो के लेटेस्ट टास्क में ऐसे ऐसे राज सुनने को मिले जिससे दुश्मनों के भी दिल पिघलते हुए नजर आए. कविता कौशिक ने एजाज की स्टोरी सुनकर उन्हें गले लगाया और खुद भी रोने लगी.

शो के अंदर गेम खेल रहे प्रतिभागी के बारे में ही नहीं, शो से बाहर हो चुके पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) के बारे में भी एक बेहद चौंकाने वाला खुलासा इन दिनों हुआ है. शो में एजाज खान के साथ नजदीकियां बढ़ाने वाली पवित्रा पहले से शादीशुदा थी, इस खबर को सुनकर तो शो के फैंस शॉक्ड हैं.

यह भी पढ़ें:  Bharti Singh: कपिल शर्मा से क्यों छिपाया रिलेशन व कास्टिंग काउच जैसे राज से भारती सिंह ने उठाया परदा

सुमित माहेश्वरी नाम के एक शख्स ने यूट्यूबर को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया कि वह पवित्रा का पति है, टीवी एक्ट्रेस से उसे चार बार धोखा मिल चुका है. वह व उसके घरवाले पवित्रा-एजाज के रिश्ते से बेहद नाखुश हैं, क्योंकि सुमित ने पवित्रा को अभी तलाक नहीं दिया है, ऐसे में उसका सवाल है क्या पवित्रा व एजाज का फ़्लर्ट करना व रोमांस करना जायज है.

वहीं बिग बॉस के लेटेस्ट टास्क इम्युनिटी स्टोन के दौरान कंटेस्टेंट को अपनी जिंदगी का वो राज बताना था जिसके बारे में कम ही लोग जानते हैं, एजाज कहते हैं बचपन में उनका शोषण हुआ है लेकिन यह बात उन्होंने अपने पिता रक को नहीं बताई है, साथ ही वह कहते हैं उन्हें टच से प्रॉब्लम है लेकिन पवित्रा का टच उन्हें अच्छा लगने लगा था, पवित्रा जब शो से बाहर हुई तो दोनों ने एक-दूजे को kiss किया और गले लगे.

यह भी पढ़ें:  Priyanka Chopra: जब रोडीज का कंटेस्टेंट प्रियंका चोपड़ा को जान से मारना चाहता था, आखिर क्यों?

दूसरी तरफ शो के अंदर खूब प्यार करने वाले पति पत्नी रुबीना दिलैक ने पति व खुद के रिश्ते को लेकर खुलासा किया कि उन दोनों ने अपने रिश्ते को नवंबर 2020 तक का वक्त दिया था, तभी दोनों की एंट्री बिग बॉस 14 में हो गयी और रिश्ता फिर से पटरी पर आ गया, अब इस पर्सनल खुलासे को लेकर कुछ लोग उनसे खफा जरुर हैं लेकिन निक्की तंबोली जानना चाहती हैं कि आखिर वे अलग क्यों होने जा रहे थे.

अभी और कई खुलासे होने बांकी हैं, इस बात का खुलासा भी हो जाएगा कि आखिर रुबीना-अभिनव के रिश्ते में क्यों दरार आ रही थी. वहीं एजाज, रुबीना व अभिनव की दोस्ती भी गहराती जा रही है, एजाज ने रुबीना को जीत का असली हकदार बताया.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top