Television

शादी के 8 साल बाद अलग हुई ये मशहूर टीवी जोड़ी, सीरियल के सेट पर हुआ था प्यार

Rakesh Bapat and Riddhi Dogra

टीवी सीरियल ‘मर्यादा लेकिन कब तक’ में नजर आ चुकी राकेश बापट और रिद्धी डोगरा की मशहूर जोड़ी शादी के 8 साल बाद अलग होने जा रही है. दोनों ने एक संयुक्त बयान जारी कर अलग होने की पुष्टि की है.

मशहूर टीवी एक्टर राकेश बापट और एक्ट्रेस रिद्धी डोगरा की शादी टूट गई है. शादी के 8 साल बाद अब इस मशहूर टीवी जोड़ी ने तलाक लेने का फैसला किया है. ये जोड़ी 8 साल पहले सीरियल ‘मर्यादा लेकिन कब तक’ में नजर आई थी. इसी सीरियल के सेट पर दोनों को प्यार हुआ और 2011 में दोनों ने शादी कर ली थी. आपको बता दें कि राकेश और रिद्धि की जोड़ी टीवी जगत की सबसे शानदार जोड़ियों में गिनी जाती है.

अब शादी के 8 साल बाद इसका तलाक हो रहा है. पिछले दिनों दोनों के बीच खटपट और झगडे की ख़बरें आई थीं. जब इनकी ख़ास दोस्त आशा नेगी और शरगुन मेहता से इनके अलग होने की बात पूछी गई तो दोनों ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. इन्हीं अटकलों के बीच अब राकेश और रिद्धि ने एक संयुक्त बयान जारी कर अलग होने की पुष्टि की है.

हिंदुस्तान टाइम्स में छपे स्टेटमेंट के मुताबित, ‘हां हम अलग रह रहे हैं और हमने ये फैसला घरवालों और खुद की खुशी के लिए आपसी सहमति से लिया है, हम दो अच्छे दोस्त हैं, लेकिन अब कपल तो बिल्कुल भी नहीं रहे हैं, हमारी फ्रेंडशिप हमेशा की तरह बरकरार रहेगी, आगे से कोई हमे लेकर कैसा भी अंदाजा ना लगाए तो बेहतर होगा और हमे प्यार देने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया.’

राकेश और रिद्धि टीवी की दुनिए के मशहूर सेलेब्रिटी हैं. राकेश ने करियर की शुरुआत 2001 में रिलीज हुई फिल्म तुम बिन से की थी. इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों और टीवी सेरिअल्स में काम किया.

रिद्धि की बात करें तो उन्होंने अपना करियर 2007 में सीरियल झूमे जिया रे से शुरू किया था. इसके बाद वो ये हैं आशिकी, सावित्री, मर्यादा, दिया और बाती हम जैसे मशहूर शोज में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा रिद्धि नाच बलिये और खतरों के खिलाड़ी में भी हिस्सा ले चुकी हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top