Television

Bigg Boss 14: राखी सावंत ने खींचा अभिनव शुक्ला का नाड़ा, पत्नी रुबीना दिलैक ने मचाया शो में बवाल

Bigg Boss 14: बिग बॉस में इस साल एंटरटेनमेंट की कमी सी नजर आई तो इंडस्ट्री की सबसे बड़ी ड्रामा क्वीन राखी सावंत को शो का हिस्सा बनाया गया और उन्होंने अपना काम बखूबी निभाया भी लेकिन इस बीच उनकी एक हरकत शो में आए पति-पत्नी अभिनव-रुबीना को बहुत खराब लग रही है.

यूं तो शुरुवात में अभिनव शुक्ला, रुबीना दिलैक की बॉन्डिंग राखी सावंत के साथ देखने लायक थी लेकिन पिछले टास्क के दौरान जब राखी ने अभिनव की पैंट खींचने की कोशिश की तो इसपर दोनों ही हैरान नजर आए, इस बात से खफा होकर रुबीना ने राखी को घंटों समझाने की कोशिश की जबकि राखी ने एक ही रट लगाई कि वह अभिनव को पसंद करती हैं, वह शो में किसी के पति नहीं बल्कि एक कंटेस्टेंट हैं.

यह भी पढ़ें:  PHOTOS: पिछले बिग बॉस विनर्स क्या कर रहे हैं अब ?

सोशल मीडिया पर अभिनव-रुबीना के फैंस वीकेंड के प्रोमो से भी बेहद खफा नजर आ रहे हैं जहां शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan), अभिनव को कहते हैं कि वह ओवररियेक्ट कर रहे हैं, वहीं अभिनव कहते हैं कि अगर ये एंटरटेनमेंट का हिस्सा है तो वह शो छोड़ कर जाना पसंद करेंगे, और वह माइक उतार कर जाने की धमकी भी दे रहे हैं.

सोशल मीडिया पर फैंस रुबीना को सपोर्ट कर रहे हैं जबकि कुछ पति-पत्नी पर ज्यादा हंगामा करने का आरोप लगा रहे हैं, उनका कहना है दोनों ने पहले राखी का भरपूर इस्तेमाल किया और अब उसी के ही बदौलत दोबारा फुटेज ले रहे हैं. आपको बता दें राखी ने जब अभिनव के साथ ये हरकत की तो उन्होंने पत्नी रुबीना को जाकर नहीं बताया, हालांकि राखी को ऐसा न करने की चेतावनी दी.

यह भी पढ़ें:  Rubina Dilaik after Winning BB14: बिग बॉस 14 जीतने के बाद आई रुबीना की प्रतिक्रिया, शो ने बचाई एक्ट्रेस की शादी

निक्की तंबोली ने ये खबर रुबीना तक पहुंचाई जिसके बाद रुबीना दिलैक ने बहुत देर तक राखी को समझाने की कोशिश की और कहा कि वह अपनी लाइन क्रॉस कर रही हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top