Bigg Boss 14: राहुल वैद्य भी लौटे बिग बॉस के घर, सलमान ने पूछे तीखे सवाल लेकिन फैंस का मिला बेहिसाब सपोर्ट

JBT Staff
JBT Staff December 14, 2020
Updated 2020/12/14 at 3:04 PM

Bigg Boss 14: राहुल वैद्य अपनी मर्जी से शो छोड़ने वाले कंटेस्टेंट में से हैं लेकिन खुद ही उन्होंने बिग में आने का फैसला किया है. कमाल की बात यह है कि उन्हें फैंस का जबरदस्त समर्थन मिल रहा है.

ट्विटर पर वी आर विद राहुल वैद्य (We Are With Rahul Vaidya) टॉप पर ट्रेंड कर रहा है, 1 मिलियन से ज्यादा लोग इस ट्वीट का इस्तेमाल कर चुके हैं, यही वजह है कि राहुल वैद्य को खुद ट्विटर पर आकर सभी का धन्यवाद कहना पड़ा. भले ही शो के होस्ट सलमान खान ने उनके सामने कुछ टफ सवाल जरुर रखे होंगे लेकिन फैंस के प्यार ने फिर एक बार शो में जाने के लिए प्रेरित किया है.

बिग बॉस 14 में अब कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं, हाल ही में अली गोनी व निक्की तंबोली के वापसी से चैलेंजर्स के लिए मुश्किलें बढ़ी थी, जाहिर सी बात है स्ट्रोंग कंटेस्टेंट राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के आने से फिर एक बार अली व उनकी दोस्ती किसी पर भी भारी पड़ सकती है.

शो में अर्शी खान (Arshi Khan) व राखी सावंत (Rakhi Sawant) जैसे एंटरटेनर मौजूद हैं, शो की टीआरपी अब पटरी पर लौटती नजर आ रही है. हां आज रात के एपिसोड में राहुल वैद्य को सलमान के कुछ तीखे सवालों का सामना करना पड़ सकता है, प्रोमो में वह राहुल को झाड़ते हुए भी दिख रहे हैं.

कटघरे में खड़ा करके सलमान, राहुल को पूछते हैं शो में वापस क्यों आए? राहुल का कहना है वह बिग बॉस के घर में होमसिक महसूस कर रहे थे, घर गए तो फिर शो में वापस आने का दिल किया. पहली वजह तो है मां ने कहा अच्छा खेल रहा था, हालांकि वह मिलकर काफी देर तक रोई, दूसरा उन्हें लोगों का बहुत सपोर्ट मिला.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.