India News

Rahul Vadiya Wedding: राहुल वैद्य व दिशा परमार की शादी में पहुंचे अली गोनी, खूब हुई मस्ती लेकिन…

Rahul Vadiya Wedding: इंडियन आइडल सीजन फर्स्ट फेम राहुल वैद्य ने सिंगिंग में उतना नाम नहीं कमाया जितना टीवी शोज बिग बॉस सीजन 14 व खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 से कमाया है, इन शोज ने उन्हें बड़ी फैन फॉलोविंग सौंपी है.

बिग बॉस 14 में उन्होंने नेशनल टीवी पर अपने प्यार का इजहार किया था और पूरी दुनिया के सामने टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) को शादी के लिए प्रपोज किया था. फिल्म व टीवी इंडस्ट्री में अफेयर का सिलसिला आम बात है, यहां तक कि कई सगाइयां भी टूट जाती हैं, करिश्मा तन्ना व उपेन पटेल लव स्टोरी इसका बड़ा उदाहरण है.

यह भी पढ़ें:  UP: महिला से मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद यूपी पुलिस ने किया ये दावा

ऐसे में फैंस को मशहूर सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) व दिशा परमार की शादी का बेसब्री से इन्तेजार था, हालांकि दोनों को साथ देखा जाता था और राहुल को लविंग व केयरिंग बॉयफ्रेंड के तौर पर पसंद किया जाने लगा था, आखिरकार दोनों ने 16 जुलाई 2021 को एक ताउम्र साथ रहने का वादा कर दिया है.

33 वर्षीय राहुल वैद्य व 28 वर्षीय दिशा परमार का रिश्ता लम्बे वक्त से चल रहा है, उनके खुशी के मौके पर टीवी के कई मशहूर नाम पहुंचे थे, सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी उनके दोस्त अली गोनी (Aly Goni) ने जो अपनी गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन के साथ शादी में पहुंचे थे. बिग बॉस की दोस्ती इतनी टिकाऊ लगती नहीं लेकिन राहुल-अली के बीच रिश्ता सच्चा दिखता है.

यह भी पढ़ें:  Varanasi: पुलिस वालों का ऐसा भावुक रूप नहीं देखा होगा, सीनियर के तबादले पर आया खूब रोना

राहुल ने शादी के बाद मीडिया में मिठाई बांटी और, अली की शिकायत लगाई. दरअसल, राहुल ने अपनी जूतियां खास दोस्त अली को दी थी, उन्हें पूरा भरोसा था कि अली संभाल लेंगे लेकिन अली ने जूते राहुल के किसी दोस्त को दे दिए जो उन्हें सालियों को दे आया, इसपर उन्हें बड़ा फटका लगा, वह कहते हैं जूतियां छुड़ाने के लिए उन्होंने सालियों को मोटी रकम दी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top