Photos

Raghu’s Son First Pic: रघु राम ने शेयर की बेटे की पहली तस्वीर, फैंस बोले क्यूट है, अपनी तरह गालीबाज मत बनाना

Raghu’s Son First Pic: एमटीवी रोडीज से मशहूर हुए टीवी होस्ट रघु राम पहली बार पिता बने हैं, उन्होंने सोशल मीडिया पर ख़ुशी जाहिर की तो कुछ फैंस ने हमेशा की तरह उन्हें गाली गलौच की भाषा के लिए नसीहत देनी शुरू कर दी.

बता दें रघु राम (Raghu Ram) ने साल 2018 में दूसरी शादी रचाई थी, इससे पहले उनका तलाक टीवी एक्ट्रेस सुगंधा से इसी साल हुआ था, उनकी शादी साल 2006 में हुई थी लेकिन आपसी समझ और दोस्त बने रहने की बात के साथ उन्होंने इस शादी के रिश्ते को महज दोस्ती में तब्दील कर दिया था.

यह भी पढ़ें:  Aashka Goradia viral video: टीवी एक्ट्रेस आशका व पति की रोमांटिक विडियो-तस्वीरें वायरल, योगा टीचर हैं ब्रेंट गोबल

45 साल के रघु, इटालियन मॉडल सिंगर एक्टर नेटली डी लुसिओ (Natalie Di Luccio) के प्यार में पड़ गए, दोनों ने एक गाना भी शादी से पहले रिलीज किया था, दूसरी पत्नी से वह पहली बार बाप बने हैं, ट्विटर पर बेटे की तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने बाप बनने की खुशी जाहिर की है.

बता दें, रघु राम टीवी पर सख्त रवैये के लिए बहुत मशहूर हैं, आज से 2 दशक पहले उन्होंने रोडीज की शुरुवात की थी और शो, युवाओं में बहुत पॉपुलर हुआ था, आज भी है लेकिन रघु ने अब यह शो छोड़ दिया है.

यह भी पढ़ें:  Sameer Sharma Commits Suicide: मशहूर टीवी एक्टर समीर शर्मा ने की आत्महत्या, पंखे से लटका मिला शव

रघु राम ने छोटे जुड़वा भाई लक्ष्मण राम के साथ रोडीज की शुरुवात की थी, शो तुरंत हिट होगा और विनर्स में से भी कुछ ने फेम पाया है, आज के उभरते बॉलीवुड सितारे आयुष्मान खुराना इस शो के पहले विनर हैं. 2006 में रघु ने टीवी एक्ट्रेस सिंगर सुगंधा गर्ग से शादी कर ली थी लेकिन एक दशक के बाद 2016 में यह शादी टूट गयी, 2018 में उन्होंने तलाक के बारे में अवगत कराया.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top