Television

Punit and Nidhi Wedding: पुनीत पाठक व निधि सिंह की शादी में जमकर नाची भारती सिंह, देखिए विडियो

Punit and Nidhi Wedding: मशहूर डांसर पुनीत पाठक, लांगटाइम गर्लफ्रेंड निधि मुनि सिंह के साथ कल परिणय सूत्र में बंध चुके हैं. भारती सिंह ने इस मौके पर जमकर डांस किया, डांस की विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

डांसर, डांस जज व कोरियोग्राफर पुनीत पाठक (Punit Pathak) व निधि मुनि सिंह (Nidhi Moony Singh) की शादी की तस्वीरें व विडियो तेजी से वायरल हो रही हैं. ड्रग केस में बेल के बाद कॉमेडियन भारती सिंह फिर एक बार अपने चित परिचित अंदाज में मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं, इससे पहले उन्होंने दिग्गज सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण के वेडिंग रिसेप्शन में पति हर्ष लिंबाचिया के साथ डांस करते हुए नजर आई थी.

यह भी पढ़ें:  Niraj Pathak Murder: प्रोफेसर पत्नी को डॉक्टर पति पर था अवैध संबंधों का शक, चालाकी से किया मर्डर लेकिन...

ड्रग केस के बाद फैंस की नजरें उनपर टिकी हैं, कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में उनके आने का इंतजार है लेकिन इस तरह की कोई खुशखबरी अभी तक आ नहीं रही है. बहरहाल कॉमेडियन-एक्ट्रेस भारती सिंह (Bharti Singh) दोस्तों की शादी में खासा एन्जॉय करती हुई नजर आ रही हैं.

देखें भारती सिंह का डांस:

पुनीत पाठक व पत्नी निधि के साथ भारती ने जमकर डांस किया, इस मौके पर वह बहुत खुश भी नजर आ रही हैं. दोनों की दोस्ती के बारे में बताया जाता है, काफी पुरानी व गहरी है. भारत में डांस के दीवानों के लिए कल का दिन एक तरह से बड़ा अहम था, कोरियोग्राफर व फिल्म डायरेक्टर रेमो डिसूजा हार्टअटैक के बाद ठीक हैं रिकवर कर रहे हैं, देश के करोड़ों फैंस उनके स्वास्थ्य के लिए दुआ मांग रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  Shweta-Abhinav clash: श्वेता तिवारी के वीडियो पर पति ने किया पलटवार, एक्ट्रेस के खिलाफ साझा किए सबूत

वहीं पुनीत पाठक की शादी के समारोह में उनके करीबी व डांस गुरु रेमो इस वजह से शामिल भी नहीं हो पाए, खैर उनकी तबियत के बारे में पत्नी ने अपडेट देते हुए कहा कि वह पहले से बेहतर है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top