Pearl V Puri: 5 साल की मासूम के रेप का मामला है दर्ज, एक्टर पर्ल पुरी के सपोर्ट में टीवी व फिल्म इंडस्ट्री

JBT Staff
JBT Staff June 8, 2021
Updated 2021/06/08 at 10:26 AM

Pearl V Puri: मशहूर टीवी सीरियल नागिन के एक्टर पर्ल पुरी पर नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने का आरोप है, इसके लिए उन्हें पुलिस गिरफ्तार भी कर चुकी है लेकिन तुरंत की जमानत भी मिल गई थी, एक्टर के सपोर्ट में टीवी के का मशहूर चेहरों के साथ ही एकता कपूर व दिव्या खोंसला कुमार तक आ चुके हैं.

एकता कपूर (Ekta Kapoor) के बाद दिव्या खोंसला कुमार (Divya Khaunsla Kumar) ने भी वो गलती कर दी जिसे कानून गलत बताता है, दरअसल पर्ल पुरी के सपोर्ट में आकर दोनों ने विक्टिम की पहचान उजागर करने की कोशिश की है.

दिग्गज फिल्ममेकर भूषण कुमार (Bhushan Kumar) की पत्नी व एक्ट्रेस दिव्या खोंसला कुमार ने विक्टिम के पिता व मां का नाम लेते हुए पर्ल के खिलाफ साजिश का पर्दाफाश करने की कोशिश की है, एक्ट्रेस का कहना है #MeToo कैम्पेन का दुरुपयोग हो रहा है, अपने फायदा के लिए 31 वर्षीय एक्टर के करियर पर ऐसा दाग लगाया है, कोई उसे काम भी कैसे देगा.

उन्होंने खुलासा किया है कि मासूम बच्ची जो अब 7 साला की हो चुकी है, 2019 में उसके पिता ने रेप का केस दर्ज करवाया था, तब पर्ल को गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया था. वहीं एकता कपूर ने तो बच्ची की मां के साथ कॉल रिकॉर्डिंग साझा की थी, जहां मां कहती है लड़की के पिता अजीब हैं, पिता बच्ची को टार्चर करता है.

पर्ल के सपोर्ट में उनके को-स्टार्स भी उतरे हैं, आपको बता दें बिग बॉस की फेमस कंटेस्टेंट रह चुकी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना, पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) के साथ रिश्ते में रह चुकी हैं. वहीं पर्ल के सपोर्ट में आकर कुछ लोगों ने विक्टिम की पहचान उजागर की है जो एक दंडनीय अपराध है.

आईपीसी धारा 376, 376ए, बी, सी, डी व जी के तहत रेप पीड़िता का नाम उजागर करने पर 2 साल की कैद व जुर्माना का कानून, इसके तहत पीड़िता का नाम, परिवार, मां-बाप, रिश्तेदार किसी की भी जानकारी साझा नहीं की जा सकती है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.