Television

‘द कपिल शर्मा शो’ में नवजोत सिंह सिद्धू की वापसी पर कपिल ने कही ये बात

Kapil and Siddhu

पुलवामा हमले पर विवादित बयान देने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू को कपिल के शो से बाहर कर दिया गया था. अब खुद कपिल ने उनकी वापसी की बात कही है.

दिसम्बर में कपिल ने ‘द कपिल शर्मा शो’ से छोटे पर्दे पर वापसी की. कपिल की वापसी दमदार रही और कुछ हफ़्तों तक ये शो TRP रेटिंग में टॉप पर रहा. लेकिन जैसे-जैसे समय बीता एक बार फिर ये शो टॉप 5 से बाहर हो गया है.

इसकी एक वजह ये भी है कि शो कुछ हफ़्तों तक विवादों में रहा. पुलवामा हमले के बाद नवजोत सिंह सिद्धू के बयान को लेकर लंबे समय तक बवाल रहा.

यह भी पढ़ें:  कॉमेडी के बेताज बादशाह बने कपिल शर्मा, मिला 'वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स लंदन' सम्मान

सिद्धू के विवादित बयान का नुकसान शो को हुआ. साथ ही शो से सिद्धू की छुट्टी भी हो गई. अब फैन्स जानना चाहते हैं कि सिद्धू की शो में वापसी होगी या नहीं. अब खुद कपिल ने सिद्धू की वापसी पर बड़ी बात कही है.

हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान कपिल ने कहा है कि फिलहाल सिद्धू आने वाले लोक सभा चुनाव में व्यस्त हैं और काफी व्यस्त हैं. कपिल ने कहा कि चुनाव तक तो शो में सिद्धू की वापसी होने की कोई भी गुंजाइश नहीं है. कपिल ने इशारा किया कि चुनाव के बाद सिद्धू एक बार फिर शो में वापसी कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें:  बिग बॉस 13: पिछले सीजन के फ्लॉप होने के बाद इस सीजन में हो सकता है ये बड़ा बदलाव

आपको बता दें पुलवामा हमले के बाद सिद्धू ने एक विवादित बयान दिया था. पाकिस्तान पर नरमी बरतते हुए सिद्धू ने कहा था कि आप आतंकवाद के लिए पूरे देश के लोगों को ज़िम्मेदार नहीं ठहरा सकते.

सिद्धू के इस बयान के बाद पूरा देश उनके खिलाफ हो गया था. सोशल मीडिया पर लोग सिद्धू का बहिष्कार करने लगे. लोगों का गुस्सा देखते हुए सिद्धू को शो से बाहर आर दिया गया. फिलहाल सिद्धू की जगह अर्चना पूरण सिंह शो में दिखाई दे रही हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top