News

Bigg Boss 13: माहिरा शर्मा ने पारस छाबड़ा के गाल पर धरा तमाचा, जानिए क्या है वजह

Bigg Boss 13: यूं तो बिग बॉस 13 में माहिरा शर्मा व पारस छाबड़ा के बीच अच्छी दोस्ती हो गयी थी लेकिन लेटेस्ट विडियो देखकर आपको साफ़ अंदाजा लग जाएगा कि शायद ही शायद ही वे दोनों दोबारा उतने अच्छे दोस्त बनें.

बिग बॉस के घर में एक और स्ट्रोंग कपल के बीच हाथापाई देखने को मिली. गुस्से में इस बार बात यहां तक जा पहुंची कि पंजाबी गानों की मशहूर एक्ट्रेस माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) ने साथी प्रतियोगी पारस को थप्पड़ मार डाला, वजह इतनी सी थी कि वह, माहिरा के मुंह पर हाथ रखकर उन्हें सांत्वना दे रहे थे.

यह भी पढ़ें:  Anayra Sharma First Pic: कपिल शर्मा की बेटी अनायरा की पहली तस्वीर हुई वायरल, कॉमेडी किंग ने सोशल मीडिया पर की शेयर

आज रात या कहें 3 जनवरी के रात के एपिसोड में बड़ा ड्रामा देखने को मिलेगा जहां अच्छे दोस्त रह चुके माहिरा शर्मा और पारस (Paras Chhabra) के बीच में तू तू मैं मैं देखने को मिलेगी. असल में बात शुरू होती है किसी और से लड़ाई की वजह से लेकिन पारस सुलझाने के चक्कर में खुद इस फाइट का बड़ा हिस्सा हो जाते हैं.

रोटी बनाने को लेकर माहिरा व पॉपुलर प्रतिभागी आसिम के बीच नोंक झोंक हो रही होती है लेकिन इस बीच पारस, माहिरा के पास जाकर उन्हें मुंह पकड़ कर चुप कराते हैं, इतने में बुरी तरह गुस्सा हो जाती हैं और दोस्त पारस को ही तमाचा धर देती हैं.

यह भी पढ़ें:  Nidhi Nivedita: निधि निवेदिता के खिलाफ कोर्ट पहुचेंगे शिवराज सिंह चौहान, सरकार को दी चेतावनी

थप्पड़ खाकर पारस कहां शांत रहते, उन्हें भड़कते हुए विडियो में देखा जा सकता है. जी हां वह माहिरा को खरी खोटी तो सुनाते ही हैं, साथ ही कहते हैं कि उनके लिए सबसे पहले उनकी सेल्फ रेस्पेक्ट है, ऐसे लड़कियों से वह बात तक करना पसंद नहीं करते.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top