Television

खतरों के खिलाड़ी 9: इन 5 कंटेस्टेंटस को मिल रही है सबसे ज्यादा फीस, श्रीसंत का नाम लिस्ट में नहीं

Khatron ke Khiladi 9 contestents fees

कलर्स टीवी पर प्रसारित हो रहा स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी इन दिनों टीवी पर धूम मचा रहा है. शो में जबरदस्त स्टंट देखने को मिल रहे हैं.

कलर्स टीवी का पॉपुलर एक्शन रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी इन दिनों टीवी पर छाया हुआ है. इस शो की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि ये इस शो का 9वां सीजन है. इस साल शो जबरदस्त हिट हो रहा है और TRP रेटिंग चार्ट्स में टॉप पर बना हुआ है.

शो में जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है. इस सीजन की शूटिंग अर्जेंटीना में हुई है. कंटेस्टेंटस के बीच तगड़ी लड़ाई देखने को मिल रही है. खिलाड़ी अपनी जान की बाजी लगा रहे हैं. यही वजह है कि इस बार शो में कंटेस्टेंटस को मोटी रकम भी मिल रही है. आईए आपको बताते है कि इस सीजन में हिस्सा ले रहे खिलाड़ियों को कितनी फीस दी जा रही है.

यह भी पढ़ें:  Kaun Banega Crorepati 11: अमिताभ बच्चन ने किया कौन बनेगा करोड़पति के 11वें सीजन का ऐलान

शमिता शेट्टी

फिल्मों में फ्लॉप होने के बाद शमिता शेट्टी को रेलैटी शोज का सहारा मिला है.  ‘झलक दिखला जा’ और ‘बिग बॉस’ के बाब शमिता अब खतरों से खेलती हुई नजर आ रही हैं. शमिका इस शो की सबसे महँगी कंटेस्टेंट हैं. उन्हें एक एपिसोड के 3 लाख मिल रहे हैं.

भारती सिंह

कॉमेडी की दुनिया में नाम कमाने के बाद भारती सिंह अब खतरों के खिलाड़ी में स्टंट्स करती नजर आ रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबित भारती को को एक एपिसोड के 2.5 लाख मिल रहे हैं.

अविका गौर

बालिका वधु सीरियल से लोगों के दिलों में अलग जगह बनाने वाली अविका भी इस साल खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा बनी है. अविका को एक एपिसोड के 2 लाख मिल रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  पुलवामा हमले पर विवादित बयान के बाद सिद्धू को कपिल शर्मा शो से निकाला गया

रिद्धिमा पंडित

बहू हमारी रजनीकांत शो से फेमस हुऊ रिद्धिमा को भी शो में काफी पसंद किया जा रह है. रिद्धिमा ने एक एपिसोड के 2.5 लाख रुपए फीस मिली है. रिद्धिमा की पॉपुलैरिटी को देखकर उन्हें ये फीस दी जा रही है.

विकास गुप्ता

बिग बॉस 11 के मास्टरमाइंड विकास गुप्ता भी शो में खतरों से खेलते नजर आ रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो विकास को एक एपिसोड के लिए लिए 2 लाख की फीस मिल रही है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top