Bollywood

खतरों के खिलाड़ी शो के कंटेस्‍टेंट पर लगा ड्रग्स लेने का आरोप, हुई शो से छुट्टी

khatron ke khiladi 9: पॉपुलर स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 9 के कंटेस्‍टेंट विकास गुप्‍ता पर ड्रग्स लेने का आरोप लगा है. आरोप लगने के बाद विकास को शो से बाहर कर दिया गया है.

स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 9 इन दिनों टीवी पर छाया हुआ है. TRP के मामले में इस शो ने कपिल शर्मा के शो को भी पीछे कर दिया है. इस बीच शो को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है.

इस शो के सबसे सक्सेसफुल कंटेस्‍टेंटस में से एक विकास गुप्ता पर ड्रग्स लेने का आरोप लगा है. आपको बता दें कि विकास को इस सीजन के विनर के तौर पर देखा जा रहा था लेकिन अब उनकी एक गलती की वजह से उन्‍हें शो से बाहर होना पड़ा है.

यह भी पढ़ें:  मलाइका और करीना के बाद अब ये एक्ट्रेस बनेगी दबंग की आइटम गर्ल, सलमान खान रहते हैं मेहरबान

विकास की बात करें तो वह सभी स्टंट्स आसानी से कर लेते थे. शो में उनकी एनर्जी देखने लायक होती थी लेकिन उनका एटीटुड ठीक नहीं था. साथी कांटेस्टस से बहस करना, बात ना मानना विकास की आदत सी थी.

शो के होस्ट रोहित शेट्टी को भी उनकी ये हरकतें पसंद नहीं थी. यहाँ तक कि रोहित शेट्टी कई बार उन्हें खरी-खोटी सुना चुके हैं. अब ड्रग्स लेने की बात सामने आई, तो रोहित ने उन्हें शो से बाहर कर दिया है.

मेकर्स की मानें तो पिछले कुछ दिनों से उन्हें ख़बरें मिल रही थी कि विकास अपनी एनर्जी बढाने और बेहतर परफॉर्म करने के लिए पेनकिलर्स और ड्रग्स का इस्तेमाल कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  कॉमेडी के बेताज बादशाह बने कपिल शर्मा, मिला 'वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स लंदन' सम्मान

आपको बता दें शो के दौरान किसी भी तरह के ड्रग्स लेना रूल्स के खिलाफ है. यही वजह है कि मेकर्स ने विकास को शो के बाहर कर दिया है. रोहित शेट्टी ने वोकास की इस हरकत के लिए उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई है.

रिपोर्ट्स के मुताबित शो के दौरान ड्रग्स लेने की बात खुद विकास गुप्‍ता ने मानी है. विकास के शो से बाहर होने वाला एपिसोड टीवी पर दिखाया जाएगा. इस एपिसोड में विकास, रोहित के सामने पेनकिलर्स लेने की बात स्वीकार करेंगे.

आज ही उन्होंने ट्विटर पर ये पोस्ट डाली है:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top