News

Bigg Boss 14: कविता कौशिक ने अभिनव शुक्ला को लेकर किया ये खुलास, फूट कर रोने लगी एक्ट्रेस

Bigg Boss 14: हाल ही में कविता कौशिक के पति ने बिग बॉस 14 के फेमस कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला को लेकर कई शॉकिंग बातें कही लेकिन तब इसपर किसी ने इतना ध्यान नहीं दिया लेकिन अब कविता कौशिक खुद इस विवादित मुद्दे में पड़ गई हैं.

FIR नाम के फेमस टीवी सीरियल की लीड एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) को बिग बॉस 14 से बाहर हुए काफी दिन हो गए हैं, इस बीच घर के बाहर जो कहानियां सरक्यूलेट हो रही हैं, चैलेंजर्स को इस बारे में अच्छी जानकारी है. मास्टरमाइंड के तौर पर शो में पहुंचे एक्स-बिग बॉस कंटेस्टेंट विकास गुप्ता ने अभिनव को लेकर जो खुलासे बाहर हो रहे, उसके बारे में बताया तो शो के फैंस हैरान हो पड़े.

यह भी पढ़ें:  Kapil Sharma Wheelchair: एयरपोर्ट पर व्हीलचेयर पर दिखे कपिल शर्मा , मीडिया ने हाल जानना चाहा तो पड़ी गालियां

शो में जेंटलमैन की तरह पेश आ रहे अभिनव (Abhinav Shukla) को लेकर कविता कौशिक ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं, अब इनमें सच्चाई कितनी है यह तो वक्त बताएगा. इस बार बिग बॉस को काफी प्रयोग करने पड़ रहे हैं क्योंकि शो को पहले की तरह TRP नहीं मिल रही है, अली गोनी व निक्की तंबोली फिर एक बार शो में हैं, अली के आने से कमजोर पड़ रही जैस्मिन स्ट्रोंग नजर आ रही है जबकि जैस्मिन के लिए मुसीबत बन चुके ऐजाज अचंभित हैं.

कविता कौशिक का आरोप है रुबीना के पति अभिनव ने नशे की हालत में उन्हें अश्लील मेसेज किए हैं, बात इस कदर हद तक पहुंच चुकी थी कि कविता को अपने पति को यह बताना पड़ा व उन्होंने अभिनव को शिकायत दर्ज करने की तक धमकी दी थी. बिग बॉस 14 के मंच पर भी इस बात का खुलासा होने वाला है, कविता वीकेंड के वॉर में नजर आएंगी और इस बात का खुलासा करेंगी, इस एपिसोड का प्रोमो जारी हो चुका है.

यह भी पढ़ें:  Rubina Dilaik after Winning BB14: बिग बॉस 14 जीतने के बाद आई रुबीना की प्रतिक्रिया, शो ने बचाई एक्ट्रेस की शादी

इसमें क्या ट्विस्ट आता है, उसके लिए आज रात साढ़े दस बजे कलर्स टीवी की ओर रुख करना होगा:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top