Karan Mehra: किसी दिन प्यार में पागल थे करन मेहरा व निशा रावल, पिछले एक महीने में सब कुछ खत्म हो गया

JBT Staff
JBT Staff June 5, 2021
Updated 2021/06/05 at 9:44 AM

Karan Mehra and Nisha Rawal Clash: टीवी व फिल्म इंडस्ट्री में जोड़ियां टूटना कोई नई बात नहीं है लेकिन करन मेहरा व निशा रावल की तरह एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाकर अलग होना हैरान करता है, इस तरह लड़ना व एक-दूजे की इज्जत सरेआम उछालना कम ही होता है, हाल ही में श्वेता तिवारी व अनुभव कोहली में ये सब देखने को मिलता है.

दूसरी तरफ करन मेहरा व निशा रावल के बीच के कलेश की वजह से टीवी के जाने माने चेहरे जो एक दूसरे के निशाने पर आ गए हैं, कोई करन का सपोर्ट कर रहा है तो कोई निशा रावल को. ऐसे में टीवी इंडस्ट्री बंटती सी नजर आ रही है लेकिन 14 साल का यह रिश्ता आखिर किस वजह से इस मोड़ पर आ चुका है.

टीवी के ये दोनों मशहूर चेहरे 6 साल के लव अफेयर के बाद 2012 में एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे थे, सोशल मीडिया पर अक्सर मुस्कराती तस्वीरों को शेयर करने वाले करन व निशा आज एक दूजे पर मारपीट का आरोप लगा रहे हैं, इंस्टा पर दोनों की अप्रैल 2021 की पोस्ट देखी जा सकती है, दोनों एक दूजे के साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं.

अब निशा कहती है करन का एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर चल रहा था, तंग आकर उन्होंने करन से अलग होने का फैसला किया, इस अफेयर को लेकर करन से सवाल हुए तो उन्होंने हमेशा मारपीट की, आखिरी बार से विवाद के वक्त की तस्वरी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें निशा के सर पर चोट के निशान हैं और खून बह रहा है.

साल 2008 में फिल्म के सेट पर शुरू हुआ था प्यार

एक दशक पहले करन ने अपने जन्मदिन पर किया था घुटने के बल बैठकर प्रपोज, 2012 में हुई शादी

फिल्म हंसते हंसते के सेट पर दोनों की मुलाकात हुई और करन मेहरा पहली ही मुलाकात में निशा की खूबसूरती पर लट्टू हो गए. स्टाइलिस्ट की जॉब करने वाले करन, बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस निशा रावल से प्यार कर बैठे, दिग्गज एक्टर जिमी शेरगिल के अपोजिट वह लीड कर रही थी. सेट पर बात करने के दौरान दोनों की दोस्ती हो गई, करन को प्यार हुआ लेकिन निशा अभी एक्टिंग पर फोकस्ड थी.

2012 में हुई थी शादी

खैर धीरे धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई और एक दिन अपने जन्मदिन पर करन ने एकदम फिल्मी अंदाज में घुटने के बल बैठकर अपने निशा को प्रपोज कर डाला, 24 नवंबर 2012 को दोनों ने शादी कर डाली, 2017 में निशा ने काविश को जन्म दिया. वे टीवी के आइकोनिक कपल रहे हैं, यही वजह है कि लोग उनकी लड़ाई को पचा नहीं पा रहे हैं, क्या वाकई करन का कोई अफेयर होगा या निशा ने तलाक की रकम के लालच में खेल खेला, इस लड़ाई ने फैंस को हैरान कर डाला है.

अप्रैल में साझा की थी लॉकडाउन 1 की यादें:

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.