Karan Mehra: करण मेहरा ने पत्नी पर लगाए गंभीर आरोप, थूका-पीटा व तलाक की मोटी रकम की मांग

JBT Staff
JBT Staff June 1, 2021
Updated 2021/06/01 at 2:53 PM

Karan Mehra and wife Controversy: फिल्म व टीवी इंडस्ट्री के कपल के बीच कब क्या हो जाए कोई नहीं जानता, पिछले महीने तक टीवी का यह मशहूर जोड़ा साथ में इंस्टा रील वीडियोज बना रहे थे, अचानक एक-दूजे पर आरोप प्रत्यारोप का ऐसा सिलसिला शुरू हुआ है कि तलाक की नौबत आ पड़ी है.

मशहूर टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता’ के लीड एक्टर करन मेहरा (Karan Mehra) को पुलिस ने पत्नी की शिकायत के बाद गिरफ्तार कर लिया था, हालांकि कुछ ही देर में उन्हें जमानत भी मिल गई थी, जिसके बाद मीडिया में उन्होंने अपना पक्ष रखा. करन ने पत्नी के आरोपों को बेबुनियाद तो बताया ही साथ उल्टा निशा पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

करन मेहरा का कहना है निशा रावल (Nisha Rawal) ने चोट के निशान खुद को खुद ही पहुंचाए हैं ताकि उनपर घरेलू हिंसा का केस बने, करन का कहना है पीटा निशा ने है उन्होंने नहीं, यहां तक कि पत्नी निशा पर उनकी तरफ थूकने तक का आरोप भी है. दरअसल एलिमनी अमाउंट पर आकर विवाद बढ़ता चला गया, जिस अमाउंट की मांग की गई वो करन के लिए पॉसिबल नहीं था.

करन ने जानकारी दी कि एक महीने से उनके बीच में कुछ ठीक नहीं चल रहा है, तभी इसको लेकर बातचीत चल रही थी और अलग होने का निणर्य किया जा रहा था लेकिन निशा ने उन्हें बदनाम करने की साजिश की है. वह कहते हैं रात को गुस्से में करन के मां-बाप के सामने ही निशा ने गाली गलौज की, फिर देख लेने की धमकी दी.

2012 में हुई ये शादी अब टूटने के कगार पर है, उनका एक बेटा भी है जिसका नाम कविश है. दोनों की सोशल मीडिया पोस्ट को देखकर जरा सा भी अंदाजा लगाना मुश्किल है कि उनके बीच में कुछ ठीक नहीं चल रहा था. आज तक को दिए इंटरव्यू में करण ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.