Bollywood

Kapil Sharma: दूसरी बार पिता बनने वाले हैं कपिल शर्मा, पत्नी गिन्नी का बेबी बंप आया सामने

Kapil Sharma: देश के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के घर एक और नन्हा मेहमान जन्म लेने वाला है, वहीं उनकी पहली संतान या कहें बेटी अनायरा को आने वाले दिसम्बर की 10 तारीख को 1 साल होने वाला है.

आपको बता दें पिछले 2 सालों ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की लाइफ में बेहद खास पल आ रहे हैं, साल 2018 के दिसम्बर में उनकी और प्रेमिका गिन्नी चथरत (Ginni Chathrat) की शादी हुई, दिसंबर 2019 में वह पहली बार माता-पिता बने, क्यूट सी अनायरा ने जन्म लिया जबकि इस साल वे दूसरी बार यह स्वभाग्य पाने वाले हैं, हालांकि दूसरे बच्चे के बारे में बताया जा रहा है कि जनवरी तक डिलीवरी हो सकती है.

यह भी पढ़ें:  Kamalrukh Khan: वाजिद खान की पत्नी ने सास-ससुर पर लगाए गंभीर आरोप, कंगना रनौत ने पीएम से लगाई गुहार

सभी को खुश रहने के लिए प्रेरित करने वाले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के उपर से खुशियों की बारिश हो रही है. ई-टाइम्स दावा करता है कि गिन्नी दूसरी बार मां बनने जा रही हैं. साथ ही उनका कहना है कपिल शर्मा की मां और गिन्नी का परिवार कॉमेडियन-एक्टर के साथ मुंबई स्थित घर में आ चुके हैं, प्रेगनेंसी के तीसरे ट्राइमिस्टर के दौरान गिन्नी का विशेष ख्याल रखना शुरू हो चुका है.

दरअसल, हाल ही में करवा चौथ के मौके पर कॉमेडियन भारती सिंह ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर कपिल शर्मा के परिवार को भी कवर किया, इस दौरान गिन्नी भी करवा चौथ की तैयारी में जुटी रहती हैं जबकि वह बेबी बंप को छुपाती हुई नजर आती हैं. हाल ही में कपिल शर्मा ने दिवाली सेलिब्रेशन की जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें भी आप देख सकते हैं किस तरह कपिल की पत्नी गिन्नी बेबीबंप को छुपाने की कोशिश कर रही हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top