Bollywood

कपिल शर्मा ने एक बार फिर किया टीवी पर धमाका, वापसी करते ही शो ने दर्ज की जबरदस्त TRP

कपिल शर्मा ने टीवी का धमाकेदार वापसी की है. 1 साल बाद अपने पुराने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के साथ टीवी पर लौटे कपिल के लिए नया साल खुशियाँ लेकर आया है.

शादी के बाद कपिल शर्मा की किस्मत बदलती हुई नजर आ रही है. पिछले साल काफी विवादों में रहे कपिल शर्मा ने पूरे 1 साल बाद टीवी पर धमाकेदार वापसी की है. वापसी भी ऐसी कि उनके फैन्स ख़ुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. दरअसल बात ये है कि पूरे 1 साल बाद टीवी पर लौटे कपिल के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ ने TRP चार्ट्स में टॉप 5 में जगह बनाई है.

यह भी पढ़ें:  बॉयफ्रेंड रणवीर के साथ आलिया ने आधी रात को मनाया बर्थडे, देखें तस्वीरें

हाल ही में जारी की गई TRP रेटिंग्स में बड़ा उलटफेर देखने को मिला है. पहली बार एकता कपूर का शो नागिन टॉप 5 से बाहर हो गया है. पिछले साल के आखिरी हफ्ते की TRP रेटिंग में कपिल के शो को दूसरा स्थान मिला है. नए साल पर ऑन एयर किया गया स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स 2019 पहले नंबर पर रहा.

सोनी पर हाल ही में शुरू हुआ सुपर डांस चैप्टर 3 तीसरे नंबर पर रहा. इस शो ने भी आते ही धमाका कर दिया है. टॉप 5 में सिर्फ एक ही  फिक्शन शो कुंडली भाग्य ने जगह बनाई. कुंडली भाग्य को चौथा स्थान मिला. सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस जाते-जाते कुछ दर्शक बटोर गया. शो के फिनाले एपिसोड को पिछले हफ्ते TRP चार्ट में 5वीं पोजीशन मिली.

यह भी पढ़ें:  बॉलीवुड की बाकी एक्ट्रेसस की तरह प्‍लास्टिक सर्जरी करवाने पर सारा अली खान ने दिया ये जवाब

अन्य शो की बात करें तो तारक मेहता का उल्टा चश्मा 6वें, नागिन-3 7वें, ये रिश्ता क्या कहलाता है 8वें, कुमकुम भाग्य 9वें और शक्त‍ि 10वें नंबर पर रहा. एकता कपूर के शो कुमकुम भाग्य और नागिन 3 काफी समय बाद टॉप 5 में जगह नहीं बना पाए हैं.

अमूमन फिक्शन शोज ही टॉप 5 में रहते हैं लेकिन नए साल के सीजन में दर्शकों का मिजाज कुछ बदला हुआ नजर आया. अब देखने वाली बात ये है कि क्या इस साल इसी तरह का ट्रेंड नजर आएगा या फिर एक बाद फिर फिक्शन शोज टॉप 5 में जगह बनाएंगे.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top