India News

Jasmin Bhasin: खुद के लिए सलमान के आंखों में आंसू देख टूट पड़ी जैस्मिन, अली से शादी को लेकर कही ये बात

Jasmin Bhasin’s Bigg Boss 14 Journey: बिग बॉस सीजन 14 की सबसे मशहूर कंटेस्टेंट की लिस्ट बनाई जाए तो जैस्मिन भसीन का नाम भी टॉप में शामिल होगा लेकिन अब वह शो में नहीं हैं, पिछले हफ्ते उनके बाहर होने की खबर ने शो के फैंस को चौंका दिया.

इसमें कोई दोराय नहीं कि 30 वर्षीय जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) पूरे सीजन में छाई रही लेकिन 100 दिन पूरे होने से पहले वह जनता के वोटों के अभाव के चलते शो से बाहर हो गई. बिग बॉस 14 को फ़ॉलो कर रहे दर्शकों की मानें तो रुबीना दिलैक, ऐजाज खान अली गोनी, राहुल वैद्य, जैस्मिन जीतने वाले उम्मीदवारों की लिस्ट में थे.

यह भी पढ़ें:  Shweta Rohira: सलमान खान की राखी बहन व पुलकित समराट की एक्स वाइफ ने घटाया 40 किली वजन

खैर टीवी की मशहूर एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन शो से बाहर हो चुकी हैं लेकिन पहचान बनाने में कामयाब रही हैं, आज ट्विटर पर #AskJasmin ट्रेंड कर रहा है. इस दौरान फैंस का जवाब देते हुए जैस्मिन ने बिग बॉस 14 का अनुभव साझा किया है, शो के होस्ट व बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के बारे में वह कहती हैं ‘सलमान सर के लिए उनके दिल में बहुत प्यार और सम्मान है, उनके आंखों में आंसू देखकर दिल टूट गया था’.

वीकेंड पर प्रतिभागियों की क्लास लगाने वाले सलमान खान का भावुक अवतार वाकई चौंकाने वाला था, जैस्मिन को शो से बाहर करने में वह गमगीन नजर आए. वहीं फैंस ने अली गोनी (Aly Goni) से रिलेटेड सवाल बहुत पूछे हैं, शादी के बारे में वह कहती हैं अली व उनकी फैमिली इसपर अली के शो से बाहर आने के बाद डिस्कस करेंगे.

यह भी पढ़ें:  Rahul Vadiya Wedding: राहुल वैद्य व दिशा परमार की शादी में पहुंचे अली गोनी, खूब हुई मस्ती लेकिन...

अली गोनी और जैस्मिन की केमिस्ट्री से साफ जाहिर होता दोनों के बीच दोस्ती से बढ़कर बहुत कुछ है, अली इन दिनों जैस्मिन को घर में बहुत मिस करते हैं. सलमान खान ने रविरार रात को उन्हें पुराने अंदाज में खेलने को कहा.

शादी के सवाल पर बोली जैस्मिन:

अली गोनी को मिस कर रही हैं जैस्मिन:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top