India News

Jasmin Bhasin Evicted: बिग बॉस 14 से बाहर हुई जैस्मिन भसीन, होस्ट सलमान के आँखों में तक आए आंसू

Jasmin Bhasin Evicted: बिग बॉस 14 को बहुत जल्द 100 दिन पूरे होने जा रहे हैं, जैस्मिन उन प्रतिभागियों में से एक थी जो शुरू से इस शो से जुड़ी थी लेकिन अंत के दिनों से पहले बाहर हो गई हैं. उन्होंने शो का सबसे मजबूत कंटेस्टेंट में से माना जा रहा था लेकिन बाजी पलट चुकी है.

95 दिन का खेल खत्म हो चुका है, जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) एक कमजोर खिलाड़ी से उभरकर मजबूत स्थित में पहुंच चुकी थी लेकिन द खबरी का दावा है कि जो लोग इस हफ्ते नोमिनेट हुए थे उनमें से जैस्मिन अपना स्थान बना पाने में नाकामयाब रही जिसके चलते उन्हें शो से बाहर होना पड़ रहा है.

यह भी पढ़ें:  Hanuma Vihari: बाबुल सुप्रियो ने हनुमा विहारी को बताया क्रिकेट का हत्यारा, क्रिकेटरों ने दी मजेदार प्रतिक्रिया

आपको बता दें रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, अली गोनी और जैस्मिन में से अभिनव व जैस्मिन बॉटम में फंसते हुए नजर आ रहे थे, आखिरकार 30 वर्षीय टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन को शो छोड़कर बाहर का रास्ता अपनाना पड़ रहा है. द खबरी ने अपनी न्यूज में यह भी दावा किया गया है कि शो के सुपरस्टार होस्ट सलमान खान भी एविकशन की प्रक्रिया के दौरान जैस्मिन का नाम लेते हुए भावुक हो उठे.

दरअसल, जैस्मिन ने शो में अच्छी पकड़ बना ली थी. रुबीना व ऐजाज खान के साथ और इसके बाद चैलेंजर्स में से राखी सावंत (Rakhi Sawant) के साथ उन्होंने खूब पंगा मोल लिया था, फिलहाल शो में देखा जाए तो राहुल वैद्य और अली गोनी की दोस्ती बढ़ रही है, जबकि अंतिम दिनों में चल रहा यह सीजन सभी के लिए खास बनता जा रहा है.

खैर शो के व जैस्मिन के फैंस को खबरों पर अभी यकीन नहीं हो रहा है, लाजमी है होगा भी नहीं क्योंकि जैस्मिन शो की स्ट्रोंग कंटेस्टेंट बनकर उभरी हैं. लेकिन एक हद तक यकीन इसलिए भी होगा क्योंकि द खबरी बड़ी बारीकी से बिग बॉस को ट्रैक करता है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top