Television

Indian Idol 11 Finale: विनर सनी हिंदुस्तानी के बहे खुशी के आंसू, जानिए कौन रहा रनर अप

Indian Idol 11 Finale: बिग बॉस 14 के बाद एक और मशहूर टीवी शो का सीजन खत्म हुआ, फिनाले धमाकेदार रहा, टीवी से लेकर बड़े परदे के लोगों ने शो के अंतिम पड़ाव में शिरकत की और सीजन को यादगार शाम दी. शो के विनर सनी हिन्दुस्तानी ने जनता का आभार व्यक्त करते हुए खूब आंसू बहाए.

पंजाब के भटिंडा (Bhatinda) की शान सनी हिंदुस्तानी (Sunny Hindustani) ने इंडियन आइडल 11 (Indian Idol) की ट्रॉफी, 25 लाख रुपये, एक कार और टी-सीरीज कॉन्ट्रैक्ट, कल रात सोनी टीवी पर प्रसारित ग्रैंड फिनाले एपिसोड में जीता और इसी के साथ वह बने सीजन के विनर.

इंडियन आइडल 11 की यात्रा, रात को सनी हिंदुस्तानी व इंडियन आइडल 11 विनिंग ट्रॉफी के साथ संपन्न हुई. भटिंडा के गायक, जिन्होंने अपनी भाव-भंगिमाओं के साथ शो जीता, नुसरत फतेह अली खान के गीत के गायन के लिए लोकप्रिय रहे थे.

बहुत अधिक प्रत्याशा के बाद, मधुर गायक ने शो को जीत लिया, 25 लाख रुपये का पुरस्कार, एक कार, टी-सीरीज़ के साथ एक अनुबंध और एक स्वर्णिम स्वर्ण आइडल 11 ट्रॉफी से वह नवाजे गए. इंडियन आइडल 11 के ग्रैंड फिनाले एपिसोड में सनी हिंदुस्तानी ने अंकोना मुखर्जी, एड्रिज़ घोष, रिधम कल्याण और रोहित राउत के खिलाफ परफॉरमेंस दी.

सनी हिन्दुस्तानी ने भर दो झोली मेरी, हलका हलका सुरूर और मेरे रश्के क़मर गाने के दौरान जजों को खूब प्रभावित किया. ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ के अभिनेता आयुष्मान खुर्राना ने सनी की प्रशंसा करते हुए कहा, हम सब आत्ममुग्ध हो गए हैं.

इंडियन आइडल 11 में, शो के पहले और दूसरे रनर-अप रोहित राउत और अंकोना मुखर्जी ने 5-2 लाख रुपये जीते. रिधम कल्याण और आद्रीज घोष ने शो में चौथा और पांचवां स्थान हासिल किया, उन्हें 3 लाख रुपये की पुरस्कार राशि मिली. अन्य फाइनलिस्ट को लोटस हर्बल्स से प्रत्येक को 1 लाख रुपये का इनाम दिया है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top