India News

Bigg Boss 13: क्या हिमांशी खुराना की हो चुकी है सगाई, एमी विर्क के भाई ने बताई सच्चाई

Bigg Boss 13: यूं तो कश्मीर के चार्मिंग मॉडल आसिम रियाज, हिमांशी के प्यार में डूबे जा रहे हैं, लेकिन आजकल एक गर्म अफवाहों ने रुख लिया है. कहा जा रहा है कि पंजाबी स्टार हिमांशी पिछले 9 सालों से किसी के साथ सीरियस लव अफेयर में है.

अफवाहों की हवा स्टार एमी विर्क (Amy Virk) तक जा पहुंची, लोग कहने लगे कि एमी ही वह छुपे रुस्तम हैं जिसके साथ हिमांशी की सगाई हो चुकी है, यहां तक कि दोनों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी थी. लेकिन ये तस्वीरें उनकी म्यूजिक विडियो की रही.

आपको बता दें हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए बिग बॉस 13 के घर में प्रवेश किया, पंजाबी गानों की मशहूर अभिनेत्री बिग बॉस के घर में कश्मीरी मॉडल असीम रियाज के साथ अपने नवोदित रिश्ते के लिए चर्चा में रहने लगी हैं.

यह भी पढ़ें:  Bala Box Office: तीन हफ्तों में फिल्म ने की धुआंधार कमाई, 100 करोड़ के बाद भी सिलसिला जारी

आसिम और र्हिमंशी की बढती नजदीकियों में तब ट्विस्ट आता है जब दावा किया जा रहा है कि हिमांशी पहले ही एक रहस्यमयी लड़के से सगाई कर चुकी हैं. दावा किया जा रहा है कि दोनों 9 साल से डेटिंग कर रहे थे. भले ही उन्होंने कभी अपने प्रेमी के नाम का खुलासा नहीं किया, लेकिन अफवाहें थीं कि यह पंजाबी गायक अम्मी विर्क हो सकते हैं.

अब एमी विर्क के बड़े भाई भगवंत ने ऐसा होने से इंकार किया है, यहां तक कि उन्होंने एमी से संबंधित जो एक राज खोला, उनका कहना है एमी की शादी हो चुकी है, जो कम ही फैंस को पता थी. इतना तो कन्फर्म हो चुका है कि यह मिस्ट्री मैन एमी तो नहीं लेकिन कोई तो है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top