Entertainment

Harshita Shekhar Gaur: मिर्जापुर की डिंपी पंडित आका हर्षिता हैं बेहद हॉट और खूबसूरत, तस्वीरें देख फैन हो जाएंगे

Harshita Shekhar Gaur: बहुप्रतीक्षित वेबसीरीज मिर्जापुर का सेकंड पार्ट आखिरकार लंबे इंतजार के बाद रिलीज हो चुका है, जिसके बाद सुपरहिट वेबसीरीज की फीमेल स्टार कास्ट ने भी दर्शकों के बीच खास जगह बनाई है, गुड्डू-बबलू की बहन के किरदार में मुन्ना भाई के दिल पर हमला करने वाली खूबसूरत हसीना हर्षिता शेखर गौर सुर्खियों में हैं.

यूं तो हर्षिता शेखर गौर (Harshita Shekhar Gaur) लंबे वक्त से इंडियन टेलीविजन का हिस्सा हैं लेकिन मिर्जापुर (Mirzapur) के हिट होने के बाद वह दर्शकों को खासा प्रभावित कर रही हैं. दिल्ली, 12 अक्टूबर 1992 की जन्मी हर्षिता का फोकस शुरुवात से ही मॉडलिंग पर था, वह कई कमर्शियल विज्ञापनों का हिस्सा हैं.

यह भी पढ़ें:  Bharti Singh: ड्रग केस में गिरफ्तार कॉमेडियन भारती का पुराना ट्वीट वायरल, यूजर्स ने कर डाला खूब ट्रोल

साल 2013 में चैनल वी इंडिया के साड्डा हक (Sadda Haq) नाम के कार्यक्रम से उन्होंने एक्टिंग करियर की शुरुवात की थी, 2013 से 16 तक वह इसमें लीड किरदार संयुक्ता अग्रवाल का निभा रही थी. इसके बाद वह वेब सीरीज में छा गई जबकि साल 2019 में साउथ की फिल्मों में भी डेब्यू कर आई.

मिर्जापुर वेबसीरीज के पहले सीजन में उनकी खूबसूरती के जलवे देखने को मिले थे जबकि इस बार तेवरों ने समां बांध दिया है. Amazon Prime की सबसे हिट वेबसीरीज मिर्जापुर के बाद इस एक्ट्रेस की फैन फोलोविंग तेजी से बढ़ रही है.

हर्षिता शेखर गौर, वेबसीरीज मिर्जापुर में गोविंद (गुड्डू) पंडित व विनय (बबलू) पंडित की बहन व वकील रमाकांत पंडित की बेटी का किरदार निभा रही हैं. नई दिल्ली की पैदाइश हर्षिता Amity University, नॉएडा से इंजीनियरिंग पढ़ी हैं, स्कूल व कॉलेज के दिनों से ही वह कल्चरल प्रोग्राम में हिस्सा लिया करती थी, डांस में भी वह माहिर हैं.

यह भी पढ़ें:  Kapil Sharma: दूसरी बार पिता बनने वाले हैं कपिल शर्मा, पत्नी गिन्नी का बेबी बंप आया सामने

यहां देखें एक्ट्रेस की तस्वीरें:

 

View this post on Instagram

 

🌞 🌞 . . Clicked by @venurasuri #photography#yellow#mood#harshitagaur#dimpypandit

A post shared by Harshita Shekhar Gaur (@harshita1210) on

View this post on Instagram

When I had my biker moment! #atv

A post shared by Harshita Shekhar Gaur (@harshita1210) on

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top