India News

Eijaz-Pavitra affair: गुपचुप डेटिंग कर रहे एजाज-पवित्रा का कैमरे से सामना हुआ तो शरमाने लगे

Eijaz-Pavitra affair: बिग बॉस 14 के दमदार कंटेस्टेंट एजाज खान इन दिनों किसी प्रोजेक्ट को खत्म करने के लिए बाहर हैं, उनकी जगह पूर्व प्रतिभागी देवोलीना चटर्जी ने ली है. इस दौरान एजाज खान रुमर्ड गर्लफ्रेंड पवित्रा के साथ समय व्यतीत कर रहे हैं.

आपको बता दें एजाज खान (Eijaz Khan) और पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) का लव एंगल इसी सीजन के बिग बॉस से नजर आया, दोनों के बीच बात इस कदर बढ़ चुकी है कि अब पब्लिक के सामने इजहार करने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं.

45 साल के हो चुके एक्टर एजाज खान को देर से सही लेकिन अच्छा पार्टनर मिल चुका है, दोनों की बॉन्डिंग देखकर लगता है जोड़ी जमने वाली है. टच से जिस कोतेस्तेंत को शो में दिक्कत थी, वह इन दिनों अपनी महबूबा से खुले आम इश्क लड़ा रहा है, जी हां बचपन में हरासमेंट व बड़े होकर प्यार में धोखा खा चुके एजाज का मानना था कि वह आसानी से किसी के करीब आते नहीं हैं.

यह भी पढ़ें:  Shabnam Hanging: निर्भया दोषियों के वकील एपी सिंह ने की देश के लोगों से ये अपील, फांसी प्रथा खत्म करना चाहते हैं

कविता कौशिक से दोस्ती को लेकर दोनों के बीच खूब तू-तू मैं-मैं भी हुई थी, पवित्रा पुनिया से नजदीकी को लेकर भी वह कह रहे थे कि शो में किसी के नजदीक आने के लिए नहीं आए हैं, वह सिर्फ अपने गेम पर ध्यान देना चाहते हैं. शो में धीरे धीरे दोनों की नजदीकी बढ़ी थी और अब साफ जाहिर होता है कि प्यार पर पंख लग चुके हैं, उड़ान उंची जाने वाली है.

एक्टर एजाज इन दिनों टीवी सीरीज सिटी ऑफ ड्रीम्स की शूटिंग के चलते बिग बॉस 14 से बाहर चल रहे हैं, उनकी प्रोक्सी देवोलीना शो में जमे रहने के लिए खूब हंगामा कर रहे हैं, अर्शी खान से उनका जबरदस्त पंगा हुआ है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top