India News

Bigg Boss 14: डर्टी फाइट के बाद करीब आए एजाज खान व पवित्रा पुनिया, जानिए एजाज क्यों नहीं पड़ना चाहते हैं प्यार में

Eijaz vs Pavitra in Bigg Boss 14: बिग बॉस का 14वां सीजन अश्लीलता की वजह से विवादों में आ गया था, हाल ही में सीनियर व पिछले सीजन के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला पर सभी फिमेल कंटेस्टेंट प्यार लुटाते हुए नजर आए थे, इस एपिसोड ने खूब आलोचना झेली थी.

देश के इस फेमस रियलिटी शो में वही सरवाइव करता है जो लगातार दर्शकों को एंटरटेन करे, हालांकि वो ही एंटरटेनर बहुत से लोगों के लिए सरदर्दी सा हो जाता है, बिग बॉस देखने वालों का नजिरया अलग-अलग होता है. यही वजह है कि अपोजिट वे में सरवाइव करने के बाद भी सबका अलग फैन बेस तैयार हो जाता है.

यह भी पढ़ें:  Coronavirus: कोरोना ने कांग्रेस के 2 दिग्गज नेताओं की ली जान, तरुण गगोई के बाद अहमद पटेल ने हारी जंग

फर्स्ट इंडियन आइडियल राहुल वैद्य जो सुरों के लिए आज तक मशहूर थे, वह भी कम लड़ाकू नहीं हैं. इसी तरह सालों से टीवी पर काम करने वाले एजाज खान (Eijaz Khan), पंगे लेने में माहिर हैं. शहजाद से पंगा लेने के बाद उन्होंने बिग बॉस की हॉट कंटेस्टेंट पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) से भी जबरदस्त पंगा ले लिया था लेकिन अब दोनों के बीच जिस तरह की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है उससे अंदाजा लगाया जा रहा है दोनों के बीच प्यार की पीगें पढ़ी जा सकती हैं.

आपको बता दें एजाज का पास्ट बड़ा दर्द भरा रहा है, टीवी के फेमस चेहरे होने की वजह से उनपर फिदा होने वाली लड़कियों की कमी नहीं रही. एक दौर था जब वह किसी लड़की के साथ लिव इन में रहे थे, लेकिन अचानक लड़की ने उनपर रेप का आरोप लगा दिया था बदले में उनका सारा सामान कब्जा लिया था, इसके बाद वह अपनी इमेज को लेकर परेशान भी रहे थे.

यह भी पढ़ें:  Kangana Controversy: शादी से पहले सेक्स को लेकर खुलकर बोली कंगना रनौत, ट्विटर ट्रोलर्स के साथ उलझी

पवित्रा पुनिया से बढती नजदीकियों से भी एजाज को दर लगने लगा है, उनका मानना है कि जो पहले उनके साथ गुजर चुका है उसकी वजह से उनके इमोशन जाग नहीं पा रहे हैं. अब देखना होगा पवित्रा की बढ़ती दिलचस्पी को एजाज किस तरह हैंडल करते हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top