Dil Ko Maine Di Kasam: बिग बॉस फेम जोड़ी आसिम-हिमांशी का तीसरा गाना रिलीज, अरिजीत सिंह की आवाज ने बांधा समां

JBT Staff
JBT Staff August 10, 2020
Updated 2020/08/10 at 2:03 PM

Dil Ko Maine Di Kasam released: बिग बॉस 13 के सबसे फेमस कंटेस्टेंट आसिम रियाज भी अब मशहूर सेलिब्रिटीज के लिस्ट में शामिल हो चुके हैं. उनकी कथित गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना पहले से ही पंजाबी गानों में एक्टिव थी लेकिन अब दोनों साथ में फीचर हो रहे हैं.

बिग बॉस 13 में हिमांशी खुराना (Himanshi Khurna) की एंट्री विवादित रही, इस बीच खबरें भी आई थी कि उनकी सगाई भी हो चुकी है लेकिन 9 साल के लम्बे अफेयर को उन्होंने हमेशा के लिए खत्म कर दिया क्योंकि उनका दिल बिग बॉस 13 के सबसे फिट और यंग हैंडसम हंक आसिम रियाज पर आ गया था.

दोनों को लेकर कई खबरें सामने आती हैं लेकिन अभी भी दोनों ने अपने रिश्ते को ओपनली कबूल नहीं किया है. एक के बाद एक अब तक हिमांशी खुराना और आसिम के 3 सोंग्स रिलीज हो चुके हैं, बॉलीवुड के टॉप सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh) पहली बार दोनों के लिए गाने रहे हैं.

दिल को मैंने दी है कसम की डिटेल्स

फिट एंड स्मार्ट जोड़ी हिमांशी खुराना और आसिम रियाज का तीसरा गाना दिल को मैंने दी है कसम (Dil Ko Maine Di Kasam) बहुत आज 10 अगस्त को रिलीज हो चुका है, गाने की लिरिक्स मशहूर बॉलीवुड गीतकार कुमार (Kumaar) द्वारा लिखी गई है जबकि म्यूजिक अमाल मलिक (Amaal Malik) द्वारा दिया गया है.

देखें विडियो:

ये थे आसिम-हिमांशी के शुरू के 2 गाने

नेहा कक्कर की आवाज में कल्ला शोना नई (Kalla Shona Nai) और प्रीत इन्दर की आवाज में ख्याल रख्या कर (Khyaal Rakhya Kar) नाम के ये दो गाने पंजाबी एक्सेंट के थे, लेकिन इस बार गाना बड़ा हिट होने की उम्मीद की जा रही है. अरिजीत सिंह के आवाज में यह जोड़ी और भी मशहूर हो सकती है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.