Entertainment

Chahatt Khanna: चाहत खन्ना ने सुनाई सेक्स के लती हजबैंड की कहानी, दोनों शादियां रही असफल

Chahatt Khanna: टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना इन दिनों अपनी दूसरी शादी टूटने की वजहों से चर्चा में हैं, उन्होंने तलाक के बारे में खुलकर बात की. वहीं दूसरे पति फरहान मिर्जा ने उनपर छोटे भाई के साथ अफेयर का शक बताया था.

टीवी इंडस्ट्री में निशा रावल व करन मेहरा का विवाद अभी शांत भी नहीं हुआ था कि एक और एक्ट्रेस ने अपने मैरिड लाइफ की हकीकत सामने लाकर चौंका दिया, 34 वर्षीय खूबसूरत टीवी एक्ट्रेस ने पहली शादी साल 2006 में भारत नर्सिंघनी से की थी, यह शादी एक साल भी नहीं टिक पाई और अगले ही साल दोनों एक-दूजे से जुदा हो गए.

पहली शादी टूटने के बाद चाहत खन्ना ने 2013 में फरहान मिर्जा से दूसरी शादी रचाई लेकिन वह शख्स भी चाहत खन्ना को रास नहीं आया, दोनों शादियां टूटने के बाद चाहत के सामने समाज के कई प्रश्न थे लेकिन उन्होंने अपने अंदाज में मुश्किल दौर का सामना किया और 2018 में पहले पति से अलग होने के बाद अब खुलकर इसपर बात की.

चाहत ने फरहान को नाकारा बताया, उनका आरोप है कि वह काम धंधा नहीं करता था, एक्ट्रेस से पैसों की मांग किया करता था. हद तो तब हो गयी जब वह छोटे भाई के साथ अफेयर का शक करने लगा जबकि खुद हर वक्त सेक्स की डिमांड किया करता था, यहां तक कि बुखार आने पर भी परेशान किया करता था.

एक्स हजबैंड फरहान को मशहूर टीवी सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ की एक्ट्रेस ने साइकोपैथ बताया, दूसरी शादी करने पर अंजाम के लिए भी धमकाता था. इसी तरह के व्यवहार से तंग आकर एक्ट्रेस ने हमेशा के लिए अलग होने का फैसला किया. श्वेता तिवारी की तरह यह टीवी एक्ट्रेस भी दो शादियां टूटने की वजह से समाज के कई सवालों का सामना करती है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top