India News

Bigg Boss 14: फेमस यूट्यूबर कैरी मिनाटी ने बताई बिग बॉस में एंट्री की हकीकत, भुवन बाम की मजेदार प्रतिक्रिया

Bigg Boss 14: फेमस यूट्यूबर अजेय नागर उर्फ कैरी मिनाटी इस साल सलमान खान द्वारा होस्ट होने वाले फेमस टीवी रियलिटी शो में हिस्सा लेने जा रहे हैं, इस अफवाह ने सुबह से सुर्खियां बटोरी हैं लेकिन आखिरकार उन्होंने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से इन खबरों का खंडन कर दिया है.

जिस टीवी शो की अजेय नागर (Ajey Nagar) उर्फ कैरीमिनाटी (Carryminati) सबसे ज्यादा खिल्लियां उड़ाया करते थे, उसी में वह प्रतिभाग करने जा रहे हैं, इस खबर ने उनके फैंस को आहत पहुंचाया. सोशल मीडिया पर लाखों फैंस ने उनसे आग्रह किया कि इस शो को ज्वाइन न करें जिसके बाद उन्हें इस खबर का खंडन करना पड़ा.

यह भी पढ़ें:  Kangana Controversy: कंगना रनौत ने अनुराग कश्यप को दी हल्दी दूध पीने की सलाह, माना कि वह खुद लड़ाकू हैं लेकिन

बिग बॉस (Bigg Boss) व टिकटॉक (TikTok) को रोस्ट करने वाले अजेय नागर आज देश के सबसे फेमस यूट्यूबर हैं. यहां तक कि यूट्यूब से कामयाबी की बुलंदियां छूने वाले भुवन बाम (Bhuvan Bam) से भी वह पॉपुलैरिटी के मामले में आगे निकल गए हैं.

हाल ही में TikTok बनाम YouTube बहस ने भी अजेय नागर की वजह से सुर्खियां बटोरी थी. आपको बता दें, यही टाइम पीरियड था जब उन्होंने TikTok के फेमस हस्तियों को रोस्ट करके देश के युवावों में खास पहचान भी बनाई थी, आमिर सिद्दीकी के साथ उनका विवाद काफी खबरों में छाया था.

फेमस होने के बाद Yaalgaar सांग ने भी यूट्यूब पर धमाल मचा दिया था. बहरहाल अजेय नागर आका कैरीमिनाटी ने ट्विटर पर बिग बॉस में जाने की खबरों को अफवाह बताया, उन्होंने लिखा है ‘मैं बिग बॉस में नहीं जा रहा हूं, जो कुछ भी आप पढ़ते हैं उसपर विश्वास न किया करें’.

यह भी पढ़ें:  Dushyant Chautala: हरियाणा डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला कृषि बिल के समर्थन में, राजनीति के मामले में लिम्का में दर्ज है नाम

भुवन बाम ने हमेशा की तरह अपने सेंस ऑफ ह्यूमर का तडका लगाते हुए कहा कि ‘तू नेक्स्ट इयर भी जाएगा, जैसे मैं पिछले 4 साल से जा रहा हूं’.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top